1. हिन्दी समाचार
  2. क्राइम
  3. महिला बनकर ब्यूटी पार्लर से निकला प्रेमी, प्रेमिका से मिलने पहुंचा घर, ऐसे खुली पोल…

महिला बनकर ब्यूटी पार्लर से निकला प्रेमी, प्रेमिका से मिलने पहुंचा घर, ऐसे खुली पोल…

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट: सत्यम दुबे

ज्ञानपुर: प्यार जिस व्यक्ति को होता है, उसका दर्द सिर्फ और सिर्फ वही समझ सकता है। प्यार का ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के ज्ञानपुर से सामना आया है, जहां एक प्रेमी ने अपने प्रेमिका से मिलने के लिए बाकायदा ब्यूटी पार्लर जाकर महिला के रुप में हो गया। महिला की वेष में प्रेमी अपने प्रेमिका से मिलने उसके घर में घुस गया। मुलाकात भी करने में सफल रहा। लेकिन, अंजान महिला को देख घर की महिलाओं को आशंका हुई तो वो घूंघट उठाने को कहने लगी।

पोल खुलने की डर से प्रेमी बाहर निकलने लगा तो वहां मौजूद महिलाओं ने पकड़ लिया। मिली जानकारी के मुताबिक जब महिलाओं ने उसका बाल पकड़ा तो वह उनके हाथ में आ गया और युवक फरार होने में सफल रहा।

आपको बता दें कि दोपहर बाद एक युवक पूरी तरह से महिला का रूप बदलकर पड़ोस के चाय-पान बेचने वाले के घर में घुस गया। घूंघट की ओट में अचानक अनजान महिला को घुसते देख परिवार की महिलाएं सक्रिय हो उठी। बाहर दुकान पर बैठे लोगों को अंदर बुला लिया तो पूछताछ के दौरान युवक की पोल खुल गई। अंदर ही उसकी पिटाई शुरू कर दी गई।

बीच-बचाव करते हुए उसे बाहर ले आया गया। जहां उससे घर में घुसने का कारण पूछा ही जा रहा था कि वह बाइक लेकर खड़े दो युवकों के साथ भाग निकला। मोहल्ले के लोगों का कहना है कि युवक पड़ोस की युवती से प्रेम करता था।

घरवालों ने युवती से पूछा तो पता चला कि प्रेमी के दोस्तों ने लॉकडाउन में दूरी की वजह से मिलने का इस तरह प्लान बनाया था। पकड़े जाने पर घर के बाहर दोस्त बाइक लेकर तैयार खड़े थे।

इसके बाद युवती ने आगे बताया कि किसी को शक न हो इसलिए उसके दोस्तों ने उसे ब्यूटी पार्लर से पूरी तरह महिला का साज श्रृंगार करके बुला रखा था। हालांकि, चाल ढाल और घूंघट को लेकर शक होने के बाद मामला घर में ही मामला पकड़ में आ गया।

आनन-फानन उसे पकड़ कर बाहर बरामदे में ले जाया गया और उसका इस दौरान किसी ने वीडियो भी बना लिया। अब इस मामले का वीडियो भी इंटरनेट मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
RNI News Ads