Home देश JCB को देखकर हाथी को आया गुस्सा, अंदर बैठे युवक के साथ फिर जो हुआ…

JCB को देखकर हाथी को आया गुस्सा, अंदर बैठे युवक के साथ फिर जो हुआ…

8 second read
0
13

रिपोर्ट- पल्लवी त्रिपाठी

नई दिल्ली : हाथी को काफी गुस्सैल वन्यजीव माना जाता है, हालांकि उन्हें मस्ती करना भी काफी पसंद होता है । लेकिन अगर हाथी गुस्से में आ जाएं, तो सामने वाले के पसीने छूट जाते हैं । ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर अंदाज लगाया जा सकता है कि हाथी के गुस्से को देखकर सामने वाले शख्स की क्या हालत हुई होगी ।

इस वीडियो को @savishu2 नाम के एक ट्विटर अकाउंट पर डाला गया है । वीडियो के साथ उन्होंने कन्नड़ भाषा में लिखा है- मशीन की ताकत, बलराम की ताकत । बता दें कि उन्होंने इस वीडियो को बीते दिन ही सोशल मीडिया पर शेयर किया था । जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं ।

वीडियो में देखा जा सकता है कि किसी स्थान पर चारों तरफ खाली खेत दिखाई दे रहा है । जहां एक जेसीबी के जरिए कुछ काम हो रहा है । तभी अचानक एक हाथी वहां आ धमकता है । जेसीबी में बैठा शख्स जहां हाथी को देखकर डर जाता है, वहीं हाथी जेसीबी को देखकर आग बबूला हो जाता है ।

हालांकि, फिर जेसीबी वाला हिम्मत करके जेसीबी को तेजी से हाथी की ओर बढ़ाता है । जिसे देखकर हाथी पहले तो पीछे चला जाता है । लेकिन फिर हाथी कुछ दूर आगे जाकर पीछे मुड़ जाता है और जेसीबी की ओर भागने लगता है ।

हाथी का ये विकराल रूप देखकर जेसीबी चालक डर जाता है और जेसीबी को पीछे की ओर भगाने लगता है । लेकिन इसके बावजूद हाथी रुकता नहीं है और तेजी से भागते हुए जेसीबी के पास पहुंच जाता है । इतना ही नहीं, उसे अपनी सूंड़ से धक्का देने लगता है । वीडियो देखकर एक बार को ऐसा लगता है कि हाथी के धक्के से जेसीबी पलट जाएगा । हालांकि, फिर हाथी पीछे हट जाता है ।

Load More In देश
Comments are closed.