1. हिन्दी समाचार
  2. वायरल
  3. दूल्हे के कबूल है बोलते ही खुशी से उछलकर नाचने लगी दुल्हन, सरेआम की ऐसी हरकत, लोग हुए हैरान, देखें वीडियो

दूल्हे के कबूल है बोलते ही खुशी से उछलकर नाचने लगी दुल्हन, सरेआम की ऐसी हरकत, लोग हुए हैरान, देखें वीडियो

By Amit ranjan 
Updated Date

नई दिल्ली : रानी मुखर्जी अभिनित फिल्म राजा की आयेगी बारात तो आपने देखा ही होगा, जिसमें रानी मुखर्जी अपने सपने के राजकुमार के लिए उत्सुक रहती है। लेकिन जब सपना साकार होता है, तो मसला कुछ और रहता है। लेकिन यहां हम जिस दुल्हन की बात कर रहे है, जो अपने शादी को लेकर इतनी उत्सुक है कि दूल्हे के कबूल है, बोलते ही खुशी से उछलकर नाचने लगी और सरेआम ऐसी हरकत की जिसे लोग देखकर हैरान रह गये।

कई बार लोग अपने शादी को लेकर इतने उत्सुक होते हैं कि उन्हें मालूम नहीं होता कि वह कहां और किस जगह हैं। वह अपने खुशी को महसूस करते ही जो उन्हें सबसे बेहतर लगता है वह करने लग जाते हैं। ऐसा ही कुछ इस दुल्हन के साथ भी हुआ, जिसे आप वायरल होने वाले वीडियो में देख सकते है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि दुल्हन के लिए शादी एक सपने जैसा था और जैसे ही शादी के बंधन में बंध जाती है तो उसकी खुशी का ठिकाना नहीं होता। शादी कराने वाले मौलवी साहब जैसे ही दूल्हे से शादी कबूल के लिए पूछते हैं और दूल्हा जैसे ही हां में बोलता है; दुल्हन बेहद खुश हो जाती है। वह अपनी खुशी जाहिर करने के लिए दूल्हे और सभी परिवार के सामने अपनी जगह से उछलना शुरू कर देती है और आलम यह होता है कि वह अपने दूल्हे को उसी वक्त किस कर लेती है।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by |~|@m€€[) (@romantic_cute_prince)

बता दें कि दुल्हन की ऐसी खुशी बेहद ही कम देखी जाती है। शादी में पीछे बैठे लोग भी जोर-जोर से हंसना शुरू कर देते हैं। दुल्हन की इतनी उत्सुकुता का वीडियो देख आप खुद भी हैरान रह जाएंगे। आपको बता दें कि यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसे लोग खूब पसंद कर रहे है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
RNI News Ads