Home क्राइम पत्नी और दो बच्चों को मारकर शख्स ने की आत्महत्या, इलाके में हड़कंप

पत्नी और दो बच्चों को मारकर शख्स ने की आत्महत्या, इलाके में हड़कंप

0 second read
1
269

 रिपोर्ट – माया सिंह

दिल्ली  :  दिल्ली के रोहिणी से दिल दहला देने वाली ख़बर सामने आई है । दिन गुरूवार को यानि आज एक ही परिवार में 4 लाशें मिली है , जिसके बाद से पूरे इलाके में सन्नाटा छाया हुआ है । असल में चारों ही एक परिवार थे । जानकारी के मुताबिक एक युवक का शव फांसी के फंदे में लटका हुआ मिला है , जबकि उसकी पत्नी और दो छोटे बच्चे कमरे  के फर्श पर मृत मिले हैं । अनुमान लगाया जा रहा है कि पहले शख्स ने अपनी पत्नी और दोनों बच्चे को मौत के घाट उतारा है और अंत में अपनी भी जान ले ली है ।

बताया जा रहा है कि मृतक का घर अंदर से लॉक था । मामले के खुलासा होने पर पुलिस को सूचित किया गया , जिसके बाद पुलिस तुरंत घटना स्थल पर पहुंच गई और मामले की गहराई से जांच कर रही है । घटना के बाद से ही इलाके में सनसनी फैली हुई है , एक साथ पूरे परिवार को खत्म होते देख मौजूद सभी लोग भाबूक हो गये ।

मृतक शख्स की पहचान 31 वर्षीय धीरज यादव के नाम से हुई है , वह पेशे के तौर पर दिल्ली डीटीसी बस में ड्राईवर के रूप में काम करता था । वहीं उसकी पत्नी आरती 28 वर्षीय थी , जबकि दोनों छोटे बच्चों में तेन की उम्र 6 साल और अथर्व की उम्र महज तीन साल थी ।

यह घटना रोहिणी में एक तीन मंजिले इमारत के दूसरे फ्लोर पर हुई है । स्थानीय लोगों ने बताया कि ग्राउंड फ्लोर पर महा सिंह नाम के व्यक्ति अपनी पत्नी और मां के साथ रहते हैं । वहीं महा सिंह का छोटा बेटा बीएसए में ओटी असिस्टेंट है और वो अपनी पत्नी ज्योति और दो बच्चों के साथ बिल्डिंग के पहले मंजिल पर रहता है । जबकि धीरज अपने परिवार के साथ दूसरी मंजिल पर रहता था । हालांकि मौत के पीछे वजह क्या यह अभी तक पता नहीं चल पाया है । बता दें कि पुलिस मामले के जांच में लगी हुई है ।

Load More In क्राइम
Comments are closed.