Home मनोरंजन रजनीकांत को दादा साहेब फाल्‍के अवॉर्ड, PM नरेंद्र मोदी ने ‘थलाइवा’ को यूं दी बधाई

रजनीकांत को दादा साहेब फाल्‍के अवॉर्ड, PM नरेंद्र मोदी ने ‘थलाइवा’ को यूं दी बधाई

1 min read
0
4

रिपोर्ट: काजल मिश्रा

मुंबई: सुपरस्टार रजनीकांत को 51 वें दादा साहेब फाल्के पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। इसकी घोषणा स्वयं केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर की है। बता दें, पुरस्कार वितरण समारोह 3 मई को किया जायेगा।

 

प्रकाश जावड़ेकर ने किया ट्वीट

इस बात की जानकी देते हुए सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने ट्वीट करते हुए लिखा, “साल 2019 के दादा साहेब फाल्के पुरस्कार की घोषणा करते हुए बेहद खुशी हो रही है, जो कि इस बार भारतीय सिनेमा के इतिहास में शामिल महान एक्टर्स में से एक रजनीकांत जी को जा रहा है। एक एक्टर, प्रोड्यूसर और स्क्रीनराइटर के रूप में उनका योगदान आइकॉनिक है।”

साथ ही सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने जुरी मेंबर्स में शामिल आशा भोसले, सुभाष घई, मोहनलाल, बिश्वाजीत चटर्जी और शंकर महादेवन को धन्यवाद भी दिया है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी दी बधाई

पीएम मोदी ने भी ट्वीट कर रजनीकांत को बधाई दी है। पीएम मोदी ने ट्वीट करते हुए लिखा, “कई पीढ़ियों में लोकप्रिय, अच्छे काम की एक लंबी सूची, विभिन्न भूमिकाओं और एक स्थायी व्यक्तित्व, जो रजनीकांत जी का है।  यह बेहद खुशी की बात है कि थलाइवा को दादा साहब फाल्के पुरस्कार से सम्मानित किया जा रहा है। उन्हें बधाई।”

आपको बता दें, पिछले वर्ष सदी के महानायक और एंग्री यंग मैन रहे अमिताभ बच्चन को दादा साहेब फाल्के अवार्ड से सम्मानित किया गया था।

Load More In मनोरंजन
Comments are closed.