1. हिन्दी समाचार
  2. खेल
  3. ऑस्ट्रेलिया पहुंची टीम इंडिया ने शुरू की मेहनत, जिम में बहाया जमकर पसीना

ऑस्ट्रेलिया पहुंची टीम इंडिया ने शुरू की मेहनत, जिम में बहाया जमकर पसीना

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

कोरोना महामारी ने पूरी दुनिया को थम दिया है। ऐसे में 9 महीने के लम्बे वक्त के बाद अब इंटरनेशनल क्रिकेट की वापसी हो रही है। भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए सिडनी पहुंच चुकी है। भारतीय क्रिकेट टीम ने आस्ट्रेलिया पहुंचने के बाद शनिवार को लंबे अरसे बाद ट्रेनिंग की।

भारतीय क्रिकेट टीम गुरुवार को ऑस्ट्रेलिया पहुंच गई थी। शुक्रवार का दिन भारतीय खिलाड़ियों ने सिडनी ओलम्पिक पार्क होटल में बिताया। टीम इस समय सिडनी ओलम्पिक पार्क के पुलमैन होटल में क्वारंटीन है। न्यू साउथ वेल्स की सरकार ने भारतीय टीम को क्वारंटीन में रहते हुए ट्रेनिंग करने की इजाजत दी है।

खिलाड़ियों ने शनिवार को जिम और रनिंग की। बीसीसीआई ने अपने ट्वीटर पर ऋषभ पंत की एक फोटो ट्वीट की है जो साइकीलिंग कर रहे हैं। वहीं वरुण च्रकवर्ती के स्थान पर टीम में शामिल किए गए टी नटराजन डम्बल्स के साथ देखे जा सकते हैं। टेस्ट टीम का हिस्सा चेतेश्वर पुजारा भी वर्क आउट करते हुए देखे जा सकते हैं।

बीसीसीआई ने एक और ट्वीट करते हुए लिखा – विमान में से उतरने के दो दिन बाद, भारतीय टीम ने आज पहली बार बाहर अभ्यास किया। शरीर को चलाने के लिए थोड़ी बहुत रनिंग।

 

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...