1. हिन्दी समाचार
  2. वायरल
  3. ऑनलाइन क्लास को बंद करना भूल गये टीचर, अचानक करने लगे पत्नी के साथ रोमांस, वीडियो हुआ वायरल

ऑनलाइन क्लास को बंद करना भूल गये टीचर, अचानक करने लगे पत्नी के साथ रोमांस, वीडियो हुआ वायरल

By Amit ranjan 
Updated Date

नई दिल्ली : दुनिया में जारी कोरोना संकट ने तमाम चीजों को बदल कर रख दिया है, जिसे लेकर अब अधिकतर चीजों की सुविधा को ऑनलाइन कर दिया गया है। इस दौरान अधिकारियों, नेताओं की मीटिंग और बच्चों की क्लास ऑनलाइन हो रही है। वहीं मीटिंग के दौरान कई बार ऐसी घटनाएं घटित हो जा रही है, जिसका वीडियो या फोटोज सामने आने पर उसे अन्य लोगों के सामने शर्मिन्दगी होना पड़ता है।

डेली मेल की एक खबर के मुताबिक, यह मामला कोलंबिया के एक कैथोलिक स्कूल का है। एक टीचर ने अपनी ऑनलाइन क्लास जैसे ही खत्म की उसकी पत्नी उसके पास आ गई। टीचर अपनी ऑनलाइन जूम क्लास को बंद करना भूल गया। इस दौरान टीचर अपनी पत्नी के संग रोमांस करता नजर आया और अपनी पत्नी के प्राइवेट पार्ट को किस करता नजर आया। हालांकि जैसे ही इस दौरान उसकी नजर स्क्रीन पर पड़ी। वह समझ गया कि वह अपने ऑनलाइन जूम क्लास को बंद करना भूल गया। उसने बंद तो किया लेकिन यह घटना तब तक वायरल हो चुकी थी।

अपने इस गलती का एहसास होते ही टीचर ने इसके बाद सबसे माफी भी मांगी। इस वीडियो के बाद उन्होंने यह भी कहा कि निश्चित रूप से यह मेरी गलती थी, क्योंकि मुझे एहसास नहीं था कि क्लास के अंत में कैमरा अभी भी चालू है।

टीचर ने आगे कहा कि किसी भी क्षण मैंने ऐसा जानबूझकर नहीं किया, यह आकस्मिक था। मैं अपराध करने के लिए माफी चाहता हूं। हालांकि उस कैथोलिक स्कूल के प्रिंसिपल ने इस घटना की जांच शुरू कर दी है।

स्कूल के प्रिंसिपल ने अपने बयान जारी में कहा कि यह एक गंभीर मामला था जिसमें कक्षा के प्रभारी शिक्षक ने अनुचित कार्य किया जो कुछ छात्रों द्वारा दर्ज किया गया था। इस घटना की जांच की जा रही है।

बता दें कि इससे पहले एक ऐसा ही एक मामला कनाडा से सामने आया था।। जब पिछले दिनों कनाडा में एक सांसद को उस वक्त शर्मिंदगी उठानी पड़ी जब वे एक डिजिटल मीटिंग के दौरान बिना कपड़े पहने हुए ही पहुंच गए। सांसद हाउस ऑफ कॉमन्स की डिजिटल मीटिंग के लिए पहुंचे थे। हालांकि उन्हें निर्वस्त्र हालातों में देखकर मीटिंग में मौजूद लोग हैरान रह गए।

इस सांसद का नाम विलियम अमोस है. वे साल 2015 से पोंटिएक के क्यूबिक जिले का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं। उनका एक स्क्रीनशॉट वायरल हो रहा है जिसमें वे एक डेस्क के पीछे खड़े हैं और जब उन्हें एहसास होता है कि वे बिना कपड़ों के मीटिंग में हैं तो अपना प्राइवेट पार्ट को स्मार्टफोन से ढकने की कोशिश करते हैं।

अमोस ने एक ट्वीट के सहारे इस घटना पर माफी मांगते हुए कहा कि यह दुर्भाग्य से हुई गलती थी। जॉगिंग से लौटने के बाद मैं कार्यस्थल पर पहने जाने वाले कपड़े बदल रहा था जब मेरा वीडियो गलती से ऑन हो गया। अनजाने में हुई इस गलती के लिए मैं हाउस ऑफ कॉमन्स के अपने साथियों से माफी मांगता हूं।

इससे पहले एक और मामला सामने आया था जब दक्षिण अफ्रीका में एक नेता की पत्नी बिना कपड़ों के (नग्न) अपने पति के पीछे खड़ी हो गई। मीटिंग में मौजूद बाकी नेताओं और सांसदों ने उस नेता को उसी दौरान बताया कि आपकी पत्नी बिना कपड़ों के सबको अपनी स्क्रीन पर दिख रही है। जिससे वो बेहद शर्मिंदा हो गए।

जब नेता को इसका एहसास हुआ तो उन्होंने अपना चेहरा अपने हाथों से ढक लिया और माफी मांगने लगे। उन्होंने कहा, ‘मुझे बहुत खेद है। मैं कैमरे पर ध्यान केंद्रित कर रहा था और मैंने पीछे नहीं देखा, मैं बहुत शर्मिंदा हूं।’

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...