1. हिन्दी समाचार
  2. kolkata
  3. सार्वजनिक मंच पर ममता के भतीजे को थप्पड़ मारने वाले शख्स की संदिग्ध मौत, परिवार ने लगाया हत्या का आरोप

सार्वजनिक मंच पर ममता के भतीजे को थप्पड़ मारने वाले शख्स की संदिग्ध मौत, परिवार ने लगाया हत्या का आरोप

By Amit ranjan 
Updated Date

नई दिल्ली : तकरीबन 6 साल पहले सार्वजनिक मंच पर टीएमसी मुखिया और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी को थप्पड़ मारने वाले शख्स देवाशीष आचार्य की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कुछ अज्ञात लोग उन्हें हॉस्पिटल ले गए, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

सुबह 4.10 बजे हॉस्पिटल में कराया गया भर्ती

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोवाशीष को घायल हालत में मिदनापुर के तमलुक जिला हॉस्पिटल ले जाया गया। हॉस्पिटल रिकॉर्ड के अनुसार, उन्हें सुबह 4.10 बजे भर्ती कराया गया था। परिवार का आरोप है कि देवाशीष की हत्या की गई है। बता दें कि देवाशीष 2020 में भाजपा में शामिल हुए थे।

16 जून को दोस्तों के साथ गए थे बाहर

शुरुआती जांच में पता चला कि देवाशीष आचार्य 16 जून की शाम अपने दो दोस्तों के साथ बाहर गए थे। सोनापेट्या टोल प्लाजा के पास एक चाय की दुकान पर तीनों रुके। तभी देवाशीष को एक फोन आया और वह अपने दोस्तों को चाय की दुकान पर छोड़ चला गया। पुलिस अब इस बात की जांच कर रही है कि चाय की दुकान से निकलने के बाद क्या हुआ?

सार्वजनिक मंच पर अभिषेक को मारा था थप्पड़

आपको बता दें कि देवाशीष आचार्य 2015 में उस वक्त सुर्खियों में आए जब उन्होंने सार्वजनिक मंच पर अभिषेक बनर्जी को थप्पड़ मारा था। इसके तुरंत बाद टीएमसी समर्थकों ने उन्हें बेरहमी से मारा। हालांकि अभिषेक बनर्जी के रोकने के बाद कार्यकर्ता रुके। बाद में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
RNI News Ads