Home मनोरंजन सनी देवोल ने दिया था इन मशहूर एक्ट्रेसेज को प्यार में धोखा, शादीशुदा होने की छिपायी थी बात, एक एक्ट्रेस ने खोल दी थी पोल

सनी देवोल ने दिया था इन मशहूर एक्ट्रेसेज को प्यार में धोखा, शादीशुदा होने की छिपायी थी बात, एक एक्ट्रेस ने खोल दी थी पोल

0 second read
0
9

रिपोर्ट: गीतांजली लोहनी

नई दिल्ली: अपने दमदार एक्शन और बेहतरीन डायलॉग डिलिवरी से करोड़ों फैंस के दिलों को जीतने वाले सनी देओल ने अपनी पर्सनल लाइफ को हमेशा ही लाइमलाइट से दूर रखा है। ये बात बहुत कम लोग ही जानते हैं कि धर्मेद्र के बेटे सनी देवोल फिल्मों में अपना करियर बनाने से पहले पूजा नाम की एक लड़की से शादी करली थी। पर देवोल परिवार ने कई सालों तक सनी की शादी की बात को छिपाये रखा। सनी देवोल ने 1983 में जब फिल्म बेताब से अपने फिल्मा करियर की शुरुआत की तो सब यहीं जानते थे कि सनी सिंगल है। और शायद इसीलिए इस फिल्म की लीड एक्ट्रेस अमृता सिंह ने सनी से प्यार करने का जोखिम भी उठाया था।  अमृता सिंह सनी के प्यार में ऐसी दिवानी हुई कि शादी करने पर अड़ गयी। लेकिन कहते है कि सनी ने कभी  इसके लिए इंट्रस्ट नहीं दिखाया। सालों से चल रहे इस अफेयर से परेशान अमृता ने एक दिन फैसला कर ही लिया कि वो सनी के फैमिली बैकग्राउंड की जानकारी हासिल कर के ही रहेगी, और ये पता लगा के रहेंगी कि सनी अक्सर बिजनेस का बहाना लगाकर लंदन क्यों जाते रहते है।

अपनी जिद के अनुसार अमृता सिंह ने जब सनी की जासूसी की तो वाकई में चौंकाने वाली सच्चाई सामने आयी। सनी पहले से शादीशुदा थे ये जानकर अमृता के पैरों तले जमीन खिंसक गयी। अमृता हैरान हो गयी ये जानकर की सनी लंदन किसी बिजनेस के सिलसिले में नहीं बल्कि अपनी पत्नि पूजा से मिलने जाते है। सनी देवोल की ये सच्चाई जानकर अमृता सिंह ने सनी से किनारा खींच लिया।

बता दें कि सनी के परिवार वालों ने सनी की शादी की बाद इसीलिए छुपायी थी कि इससे उनके फिल्मी करियर पर असर पड़ता। अमृता सिंह के बाद भी शादीशुदा सनी देवोल का अफेयर एक दशक तक डिंपल कपाड़िया से चला था।खबरों की माने तो दोनों ने चुपके से शादी भी करली थी। पर इसका कोई सबूत आजतक नहीं मिला। डिंपल से ब्रेकअप के बाद सनी देवोल और रवीना टंडन के बीच भी अफेयर के चर्चे सुर्खियों में रहे। इसके बाद काफी सालों तक इंडस्ट्री से दूर रहे सनी ने बाद में फिर बॉलीवुड में एंट्री करली ।और अब तो सनी के बेटे ने भी बॉलीवुड डेब्यू कर लिया है।

Load More In मनोरंजन
Comments are closed.