1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. दीप सिद्धू को लेकर सनी पाजी ने कहीं ऐसी बड़ी बात, जिसे जानकर हैं हर कोई हैरान !

दीप सिद्धू को लेकर सनी पाजी ने कहीं ऐसी बड़ी बात, जिसे जानकर हैं हर कोई हैरान !

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

नई दिल्ली: बीजेपी सांसद और बॉलीवुड एक्टर सनी देओल (Sunny Deol) ने 2019 में पंजाब में गुरदासपुर सीट से लोकसभा चुनाव लड़ा था और जीत हासिल की थी। उस समय एक्टर दीप सिद्धू उनके सहयोगी हुआ करते थे।

लेकिन सनी देओल ने पिछले साल दिसंबर में दीप सिद्धू (Deep Sidhu) के किसान आंदोलन में शामिल होने के बाद उससे दूरी बना ली थी। किसान रैल के दौरान लाल किले पर प्रदर्शनकारियों द्वारा धार्मिक झंडा फहराए जाने की घटना के दौरान दीप सिद्धू वहां मौजूद रहे, और उन्होंने प्रदर्शनकारियों के इस कृत्य का यह कहकर बचाव किया कि उन लोगों ने राष्ट्रीय ध्वज नहीं हटाया और केवल एक प्रतीकात्मक विरोध के तौर पर ‘निशान साहिब’ को लगाया था। ‘निशान साहिब’ सिख धर्म का प्रतीक है और इस झंडे को सभी गुरुद्वारा परिसरों में लगाया जाता है।

सनी देओल ने ट्वीट किया, ‘आज लाल किले पर जो हुआ, उसे देखकर मन बहुत दुखी हुआ है। मैं पहले भी 6 दिसंबर को ट्विटर के माध्यम से यह साफ कर चुका हूं कि मेरा या मेरे परिवार का दीप सिद्धू के साथ कोई संबंध नही है। जय हिन्द।’

बता दें कि दीप सिद्धू और उनके भाई मनदीप को राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) ने पूछताछ के लिए तलब किया था। दीप सिद्धू किसान आंदोलन से जुड़े हैं और प्रदर्शनकारी किसानों का समर्थन कर रहे हैं। एनआईए के ऑफिसर ने दोनों भाइयों से सिख फॉर जस्टिस नाम के अलगाववादी संगठन के खिलाफ दायर एक केस के बारे में पूछताछ की थी।

तब दीप सिंह सिद्धू ने कहा था कि उनका सिख फॉर जस्टिस नाम के किसी संगठन से कोई लेना-देना नहीं है। उन्होंने कहा कि एनआईए के जरिए समन भेजकर केंद्र किसानों का साथ दे रहे लोगों को धमकाना चाहती है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...