1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. सुनील पाल ने भारती और हर्ष की गिरफ्तारी पर दी प्रतिक्रिया, कहा-‘काम का नशा करो जाम का नहीं..

सुनील पाल ने भारती और हर्ष की गिरफ्तारी पर दी प्रतिक्रिया, कहा-‘काम का नशा करो जाम का नहीं..

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष को एनसीबी ने गिरफ्तार कर लिया है। इससे पहले पकड़े गए ड्रग्स पैडलर की बयान को मद्देनजर रखते हुए एनसीबी ने भारती सिंह और हर्ष लिंबचिया के घर पर छापेमारी की थी। एनसीबी को छापेमारी के दौरान गांजा भी मिला था। भारती कि गिरफ्तारी के बाद उनके करीबी दोस्त सुनील पाल का बयान सामने आया है।

सुनील पाल कहते हैं कि “भारती सिंह को मैं तब से जनता हूं जब उसने लाफ्टर चैलेंज से अपने करियर की शुरुआत की थी। मंच पर मैंने ही उन्हें इंट्रोड्यूस किया था। बाद में धीरे धीरे वो स्टार बनी। सुपरस्टार बनी।

लेकिन उनके नेचर में कभी कोई फरक नहीं था। जब भी मुझसे मिलती थी मुझे अपना भाई समझती थी। हमेशा प्यार से मिलती थी। अचानक ऐसा क्या हो गया कौन सा ऐसा ग्रुप मिल गया उसको जिसने उसे नशे के तरफ धकेला है। मैं धकेला कहूंगा क्योंकि वो लड़की बहुत ही साधारण घर से हैं. बहुत ही प्यारे घर से हैं। उनकी मां भी काफी प्यारी, सीधी साधी और बहुत हसमुख महिला हैं।

मैं भारती से नाराज हूं। मैं उसे डांटना चाहूंगा। वो हमारे कॉमेडी की शान है हिंदुस्तान की पहचान है। पहले महिला कॉमेडी नहीं करती थी लेकिन भारती की वजह वो कॉमेडी करने लगी। आज इन सब बातों से लोग सारे कॉमेडियंस को एक ही नजर से देख रहे हैं। NCB की तरफ से जो कदम उठाया गया है मैं उसका स्वागत करता हूं।

 आगे भारती को नसीहत देते हुए सुनील पाल कहते हैं कि ‘काम का नशा करो जाम का नहीं। मां सरस्वती ने तुम्हें इस मुकाम पर पहुंचाया है। ये साक्षात मां सरस्वती का अपमान है. ईश्वर का अपमान है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...