Home खेल टिम पेन की विकेटकीपिंग पर बरसे सुनील गावस्कर बोले – आसान कैच भी नहीं पकड़ पाते

टिम पेन की विकेटकीपिंग पर बरसे सुनील गावस्कर बोले – आसान कैच भी नहीं पकड़ पाते

0 second read
0
4

ऑस्ट्रेलियाई कप्तान टिम पेन ने सिडनी टेस्ट के पांचवें दिन बहुत ही बेकार विकेटकीपिंग का नजारा पेश किया। जिसपर भारतीय दिग्गज सुनील गावस्कर ने खरी खरी सुनाई है।

गावस्कर ने कहा – ” मुझे नहीं पता, मैं ऑस्ट्रेलियाई चयनकर्ता नहीं हूं, लेकिन कप्तान के रूप में उनके पास गिनती के दिन बचे हैं। आप भारतीय टीम को बिना विकेट हासिल किए 130 ओवरों तक बल्लेबाजी करने देते हैं। यह बहुत अच्छा ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजी आक्रमण है। आप गेंदबाजी में बदलाव, क्षेत्ररक्षकों को सही जगह खड़ा कर परिणाम को बदल सकते थे। ”

गावस्कर ने आगे कहा – ” टिम पेन अपने क्षेत्ररक्षकों और गेंदबाजी में बदलाव करने के बजाय बल्लेबाज से बात करने में ज्यादा दिलचस्पी ले रहे थे। सीरीज के खत्म होने के बाद अगर ऑस्ट्रेलियाई कप्तानी में कोई बदलाव होता है तो मुझे आश्चर्य नहीं होगा। ”

ऑस्ट्रेलियाई कप्तान टीम पेन ने भारत के बल्लेबाजों के तीन कैच छोड़े। इसपर गावस्कर ने कहा – ” आप आसान कैच छोड़ रहे हैं। दो बार गेंद ने ऋषभ पंत के बल्ले का बाहरी किनारा लिया, वह मुश्किल कैच नहीं था। विहारी के कैच को वह स्लिप के क्षेत्ररक्षक के पास जाने दे सकते थे। ”

आपको बता दें कि ऋषभ पंत जब 3 रन के स्कोर पर थे तब टीम पेन ने कैच छोड़ा था। उसके बाद एक और मौका आया था तब फिर एक बार पेन ने उनका कैच छोड़ा था और तो और पेन ने हनुमा विहारी का भी एक कैच छोड़ा था।

Load More In खेल
Comments are closed.