Home वायरल पहाड़ पर चढ़ने का ऐसा जुनून की बिना कपड़े ही पहाड़ पर चढ़ गई Laura Jasorka, तस्वीरें देखकर आप भी रह जाएंगे दंग

पहाड़ पर चढ़ने का ऐसा जुनून की बिना कपड़े ही पहाड़ पर चढ़ गई Laura Jasorka, तस्वीरें देखकर आप भी रह जाएंगे दंग

8 second read
0
233

न्यू जर्सी : लोग अपने जुनून के लिए क्या नहीं करते है, चाहे वह जुनून उनका उनके कामों के प्रति हो या उनका जुनून उनका कुछ अलग करने का। एक ऐसा ही कुछ जुनून इस महिला के सिर पर चढ़ा और उसने कुछ अलग हटकर करने के चक्कर में कुछ ऐसा किया जिसे लेकर इस महिला का तस्वीर लगातार सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

दरअसल न्यू जर्सी की लॉरा जसोरका (Laura Jasorka) नाम की महिला बिना कपड़े पहने यानी नंगी अवस्था में पहाड़ पर चढ़ गई। आपको बता दें कि 37 वर्षीय जसोरका (Laura Jasorka) न्यू जर्सी (New Jersey) स्थित एक कैसिनो में काम करती हैं, जो लगातार न्यूड तस्वीरें शेयर करने के चलते सोशल मीडिया (Social Media) पर चर्चा में रहती हैं।

एक बार फिर जसरोका ने अपने एक दोस्त की सलाह पर कुछ हटकर करने का प्लान बनाया। इसी दौरान उनके दिमाग में बिना कपड़े पहाड़ी पर चढ़ने का आइडिया आया। जिसके बाद जसोरका बिना कपड़ों के पहाड़ पर चढ़ गई।  आपको बता दें कि जसोरका (Laura Jasorka) की पहाड़ी पर चढ़ते हुए न्यूड तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं।

The Sun के मुताबिक जसोरका कहती हैं, ‘मैंने ऐसा पहले कभी नहीं किया था। यहां तक कि मेरे परिवार और दोस्त भी मेरी फोटो की तारीफ कर रहे हैं। प्रकृति के साथ इस तरह का मेरा अनोखा जुड़ाव लोगों को काफी अच्छा लगा। इसमें मैंने कुछ भी गैरकानूनी काम नहीं किया है।’

वहीं उन्होंने अपनी न्यूड तस्वीरें शेयर करने पर तर्क दिया कि अन्य महिलाओं को अपने शरीर की तारीफ करने के लिए प्रोत्साहित करने की उम्मीद से वे ऐसा करती है। जसोरका का कहना है कि ज्यादातर महिलाओं में अपने शरीर के प्रति नेगेटिविटी होती है। मैं उनसे अपने डर पर काबू पाने की अपील करती हूं।

आपको बता दें कि इससे पहले भी ऐसे कई मॉडल और महिलाएं अपनी NUDE तस्वीरें सोशल मीडिया पर अपलोड करती रहती है, जिसे लेकर उनका कहना है कि वो महिलाओं को खुद से प्यार करना सिखाती है, जिस शरीर को लेकर वो काफी असहज होती है।

Load More In वायरल
Comments are closed.