Home खेल स्टीव स्मिथ ने चीटिंग के आरोपों से अपने आप को किया डिफेंड, कहा – पहले से करता आ रहा हूं

स्टीव स्मिथ ने चीटिंग के आरोपों से अपने आप को किया डिफेंड, कहा – पहले से करता आ रहा हूं

0 second read
0
5

ऑस्ट्रेलिया बल्लेबाज स्टीव स्मिथ ने तीसरे टेस्ट में चीटिंग की जिसके बाद उन्होंने सफाई देते हुए कहा है कि ये मैं पहले से करता आ रहा हूं।

दरअसल, सोमवार को ऑस्ट्रेलिया के स्टीव स्मिथ को भारत के बल्लेबाज ऋषभ पंत का क्रीज मार्क मिटाते हुए देखा गया था जिसके बाद स्मिथ की सोशल मीडिया पर काफी आलोचना हुई थी। यह वाकया स्टम्प पर लगे कैमरा ने रिकॉर्ड किया था। लेकिन अब स्मिथ ने अपनी सफाई में कहा है कि मैं ये पहले से करता आ रहा हूं। ये जानने के लिए कि हम कहां गेंदबाज़ी कर रहे हैं।

स्मिथ ने कहा, ” मुझे इन आरोपों से गहरा धक्का लगा कि मैं क्रीज़ पर निशान लगा किसी तरह का फ़ायदा उठाना चाहता था। मैं आदतन ये पहले से करता आ रहा हूं। ये जानने के लिए कि हम कहां गेंदबाज़ी कर रहे हैं, बल्लेबाज़ किस तरह हमारे गेंदबाज़ों का सामना कर रहा है। ”

इससे पहल ऑस्ट्रेलियाई कप्तान टिम पेन भी स्मिथ का बचाव करते नजर आए हैं। उन्होंने कहा – ” स्मिथ, पंत के गार्ड के निशान को नहीं बदल रहे थे। क्रीज़ पर निशान बनाना वो आदतन हमेशा से करते आए है। अगर आपने स्मिथ को खेलते देखा हो तो वो हर मैच में 5 या 6 बार ऐसा करते हैं। मुझे नहीं लगता इसमें कुछ भी ग़लत है। हालांकि अब जिस तरह से इसके मायने निकाले जा रहे हैं, उन्हें इस आदत को बदलने के बारे में ज़रूर सोचना चाहिए। “

Load More In खेल
Comments are closed.