1. हिन्दी समाचार
  2. bollywood
  3. तीसरी बार तलाक लेने जा रही है ये हॉट अभिनेत्री, पति को बताया नामर्द!…

तीसरी बार तलाक लेने जा रही है ये हॉट अभिनेत्री, पति को बताया नामर्द!…

बॉलीवुड में कई ऐसे सितारें है जिन्होंने अपनी पत्नियों से तलाक ले लिया है, हाल ही में आमिर खान ने भी अपनी पत्नी किरन राव से तलाक ले लिया है। तलाक का ये सिलसिला सिर्फ बॉलीवुड में ही नहीं बल्कि बंगाली फिल्मों में भी देखने को मिला है। बांगली फिल्मों की मशहुर अभिनेत्री श्राबंती चटर्जी ने अब अपने पती नसे अलग होने का फैसला कर लिया है।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

मुंबई: बॉलीवुड में कई ऐसे सितारें है जिन्होंने अपनी पत्नियों से तलाक ले लिया है, हाल ही में आमिर खान ने भी अपनी पत्नी किरन राव से तलाक ले लिया है। तलाक का ये सिलसिला सिर्फ बॉलीवुड में ही नहीं बल्कि बंगाली फिल्मों में भी देखने को मिला है। बांगली फिल्मों की मशहुर अभिनेत्री श्राबंती चटर्जी ने अब अपने पती नसे अलग होने का फैसला कर लिया है।

आपको बता दे कि श्राबंती चटर्जी केवल अपनी फिल्मों में ही नहीं बल्कि पर्सनल लाइफ के लिए भी चर्चा में रहती हैं। खबर की माने तो  श्राबंती चटर्जी अपनी तीसरी शादी भी खत्म करने जा रही हैं। उन्होंने अपने पति रोशन सिंह से तलाक की अर्जी कोर्ट में लगाई है।

2021 विधानसभा चुनाव में वह बीजेपी के टिकट पर चुनाव भी लड़ चुकी हैं,पर उन्हें विजय हासिल नहीं हुई । राजनीति में आने से पहले श्राबंती फिल्मों में भी काम किया करती थीं।  श्राबंती चटर्जी का जन्म 13 अगस्त 1987 को  गुजरात में हुआ था।

श्राबंती चटर्जी ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत दस साल की उम्र में ही कर दी थी। श्राबंती ने मायार बाधोन फिल्म में बाल कलाकार की भुमिका निभाई थी।

श्राबंती चटर्जी की तीन बार शादी हो चुकी है और तीनो बार इनका तलाक हो चुका है। श्राबंती की शादी साल 2003 में राजीव कुमार विस्वास के साथ  हुई थी, उस वक्त उनकी उम्र केवल 16 साल की थी। शादी के 13 साल बाद ही श्राबंती का राजीव के साथ तलाक हो गया।

श्राबंती की दूसरी शादी कृष्णन वृज के साथ हुई थी और 2019 में उनका तलाक हो गया, दूसरी शादी केवल तीन साल तक ही चली। श्राबंती की तीसरी शादी 2019 में रोशन सिंह के साथ की  और 2020 में उनका तलाक हो गया, वे शादी केवल साल भर ही चली। श्राबंती नें अपने तीसरे पती पर गंभीर आरोप लगाएं हैं रोशन ने कहा कि उन्हें पता चला है कि श्राबंती लोगों के बीच में उनकी बुराई करती हैं और कहती हैं कि रोशन बहुत मोटे हैं इसलिए सेक्स नहीं कर सकते हैं।

श्राबंती फिलहाल सिंगल ही हैं, और अब वे राजनीति में दिख रही हैं। राजनीति के साथ साथ वो फिल्मों में भी काम कर रही हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...