Home मनोरंजन साउथ स्टार की प्रेग्नेंट पत्नी मेघना राज की गोदभराई, भाई ने दिया ये गिफ्ट

साउथ स्टार की प्रेग्नेंट पत्नी मेघना राज की गोदभराई, भाई ने दिया ये गिफ्ट

20 second read
0
13

दिवंगत अभिनेता चिरंजीवी सर्जा के निधन को चार महीने बीत गए हैं लेकिन अभी तक उनके फैंस इस सदमे से उबर नहीं पाए हैं। वहीं इस बीच उनकी पत्नी मेघना राज अपने पहले बच्चे की मां बनने वाली हैं।

हाल ही में पूरे परिवार ने मिलकर गोद भराई का कार्यक्रम आयोजित किया। वहीं इन बेबी शावर की तस्वीरों में कुछ ऐसा खास है जो ये फोटोज सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रही हैं।

कन्नड़ एक्टर ध्रुव सर्जा ने अपने बड़े भाई चिरंजीवी के बेटे के लिए एक चांदी का पालना खरीदा है। इस चांदी के पालने की कीमत 10 लाख रुपए है। ध्रुव की एक फोटो वायरल हो रही है जिसमें वे इस पालने के साथ पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। बता दें कि चिरंजीवी की पत्नी मेघना राज की आने वाले दिनों में डिलीविरी हो सकती है।

चिरंजीवी सर्जा का 7 जून को निधन हुआ था लेकिन ध्रुव अपने परिवार के लिए काफी मजबूती से खड़े नजर आए। पिछले हफ्ते ध्रुव ने अपनी भाभी के लिए एक शानदार बेबी शॉवर फंक्शन भी रखा था। इस इवेंट में ध्रुव के परिवार वालों के अलावा मेघना और ध्रुव के दोस्त भी पहुंचे थे. इस फंक्शन की तस्वीरें फैंस के बीच काफी वायरल भी हुई थीं। ध्रुव ने इंस्टाग्राम पर भी बेबी शॉवर फंक्शन की वीडियो शेयर की थी।

इसके अलावा ध्रुव ने कुछ समय पहले अपना बर्थ डे सेलेब्रेट किया था। 6 अक्तूबर को ध्रुव ने अपना 32वां जन्मदिन अपनी फैमिली के साथ मनाया था। मेघना ने ध्रुव के लिए एक नोट भी शेयर किया था. मेघना ने लिखा था कि ‘तुम जिस तरह हमेशा मेरे लिए मजबूती के साथ खड़े हो उसी तरह मैं हमेशा तुम्हारे लिए स्टैंड लूंगीं। प्रॉमिस

. मैं सिर्फ तुम्हारे लिए खुशियां चाहती हूं। हैप्पी बर्थ डे।’ गौरतलब है कि चिरंजीवी सर्जा ने दिल का दौरा पड़ने के बाद इस दुनिया को अलविदा कह दिया था. उस समय मेघना की प्रेग्नेंसी को तीन महीने हुए थे।

Load More In मनोरंजन
Comments are closed.