Home खेल सौरव गांगुली का हेल्थ बुलेटिन जारी, तबियत सामान्य

सौरव गांगुली का हेल्थ बुलेटिन जारी, तबियत सामान्य

0 second read
0
10

शनिवार को बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली को सीने में दर्द की शिकायत के चलते एंजियोप्लास्टी से गुजरना पड़ा है और उनके हृदय की नसों में स्टेंट डाला गया है। हालांकि, अभी कुछ दिन तक सौरव गांगुली को हॉस्पिटल में डॉक्टर्स की निगरानी में रखा जाएगा।

सौरव गांगुली का ताजा हेल्थ बुलेटिन जारी हो गया है और वह अब काफी बेहतर स्थिति में हैं। सौरव गांगुली को शनिवार को सीने में दर्द की शिकायत के बाद कोलकाता के वुडलैंड्स हॉस्टिपल में एडमिट करवाया गया था।

आज सुबह वुडलैंड्स हॉस्पिटल ने सौरव गांगुली की हेल्थ का ताजा अपडेट जारी किया है। हॉस्पिटल द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक सौरव गांगुली के सभी हेल्थ पैरामीटर अब सामान्य हैं और वह अपनी नींद पूरी कर रहे हैं।

सौरव गांगुली की तबीयत में हालांकि रात को थोड़े उतार-चढाव देखने को मिले थे। सौरव गांगुली का पल्स रेट 70 बना हुआ है और उनका बीपी 110/70 पर बना हुआ है। आज सुबह सौरव गांगुली का ईसीजी भी किया गया है। सौरव गांगुली को फिलहाल कुछ दिन तक डॉक्टर्स की देखरेख में ही रखा जाएगा।

सौरव गांगुली को अस्पताल में देखने बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, राजयपाल जगदीप धनखड़ पहुंचे थे। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने भी फोन पर सौरव गांगुली का हाल जाना था।

Load More In खेल
Comments are closed.