Home खेल सौरव गांगुली ने दिए संकेत, परिवार के साथ ऑस्ट्रेलिया दौरे पर जा सकते हैं भारतीय खिलाड़ी, पढ़े

सौरव गांगुली ने दिए संकेत, परिवार के साथ ऑस्ट्रेलिया दौरे पर जा सकते हैं भारतीय खिलाड़ी, पढ़े

1 second read
0
7

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड और क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के मेडिकल स्टाफ क्वारंटीन नियमों, आयोजन स्थल और राज्यों के बीच यात्राओं जैसे प्रमुख मुद्दों को हल करने के लिए बैठक में व्यस्त हैं। सिडनी मॉर्निग हेराल्ड की रिपोर्ट में भी यह दावा किया गया था कि क्वारंटीन को लेकर भारतीय टीम में दुविधा थी कि क्या खिलाड़ी अपने परिवार के साथ ऑस्ट्रेलिया दौरे पर जा सकेंगे या नहीं।

Cricket Australia praises BCCI boss Sourav Ganguly for 'innovative thinking'

रिपोर्ट में कहा गया है, भारतीय टीम के करीबी सूत्रों ने कहा है कि खिलाड़ियों के बीच यह दुविधा कायम है कि क्या वे अगले महीने अपने पविवार के साथ ऑस्ट्रेलिया दौरे पर जा सकते हैं या नहीं।

ये खिलाड़ी अभी संयुक्त अरब अमीरात में हैं और उन्हें सिडनी जाना है, जहां वे 14 दिन के लिए क्वारंटीन में रहेंगे। कुछ खिलाड़ी चाहते हैं कि उनकी पत्नी और बच्चे भी साथ जाएं जबकि अन्यों का मानना है कि अगर परिवार होटल में रुकते हैं तो यह उनके लिए बहुत मुश्किल होगा।

बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने द ऐज और सिडनी मॉर्निग हेराल्ड से कहा था कि उन्हें उम्मीद है कि खिलाड़ियों के साथ परिवारों को भी इस दौरे पर जाने दिया जाएगा।

रिपोर्ट में आगे कहा गया है, आस्ट्रेलिया में खिलाड़ियों के पहले ही बायो-बबल (खिलाड़ियों को खेलने के लिए बनाए गए नियमों के तहत सुरक्षित माहौल) में रहने की घोषणा की है। आईपीएल के दौरान वह लोग भी करीब 80 दिनों से आईपीएल में बायो-बबल में रह रहे हैं।

Load More In खेल
Comments are closed.