Home क्राइम पहले किया बलात्कार, फिर चाकू से गोदकर की हत्या और लगा दी घर में आग, पति की मौत

पहले किया बलात्कार, फिर चाकू से गोदकर की हत्या और लगा दी घर में आग, पति की मौत

0 second read
0
171

रिपोर्ट- पल्लवी त्रिपाठी

हरियाणा : हरियाणा के सोनीपत जिले में दिल दहलाने वाली घटना सामने आयी है । महिला और उसके पति को मौत के घाट उतार दिया गया । बताया जा रहा है कि महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया है । मृतक की बेटी ने रिश्तेदारों पर हत्या का आरोप लगाया है । वहीं, पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है ।

मामला सोनीपत के प्रगति नगर का है । जहां आरोपियों ने प्रगति नगर निवासी अवधेश और उसकी पत्नी संगीता पर जानलेवा हमला किया । बदमाशों ने महिला पर चाकू से कई वार किए, जबकि युवक को जिंदा जला दिया गया । जिसमें महिला की मौत हो गयी, वहीं महिला का पति गंभीर रूप से घायल है । पुलिस ने युवक को अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां उसका इलाज चल रहा है ।

मामले को लेकर मृतक महिला संगीता की बेटी ने रिश्तेदारों पर गंभीर आरोप लगाए हैं । उसका आरोप है कि उसके ताऊ, उसके बेटे और फूफा ने पहले उसकी मां के साथ बलात्कार किया और फिर उसे चाकू से गोदकर मौत के घाट उतार दिया । इसके बाद घर में आग लगा दी । आग में उसके पिता अवधेश बुरी तरह से जल गए ।

डीएसपी डॉ रविंद्र ने मामले की जानकारी दी । उन्होंने बताया कि हमें सूचना मिली थी कि प्रगति नगर में एक महिला संगीता की चाकू से गोदकर हत्या की गई है, जबकि घर में आग लगने से उसका पति अवधेश जल गया है । जिसका इलाज चल रहा है । पूरे मामले में परिजनों की शिकायत पर तीन लोगों के खिलाफ हत्या और हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है । परिजनों के बयान पर हर पहलू पर बारीकी से जांच की जा रही है ।

Load More In क्राइम
Comments are closed.