1. हिन्दी समाचार
  2. वायरल
  3. प्रेम में पड़े बेटे ने शादी कर बहू को लाया घर, बहू को देखते ही मां हुई बेहोश, सुबह से कर रही थी इंतजार…

प्रेम में पड़े बेटे ने शादी कर बहू को लाया घर, बहू को देखते ही मां हुई बेहोश, सुबह से कर रही थी इंतजार…

By Amit ranjan 
Updated Date

नई दिल्ली : प्यार एक ऐसा बुखार है साहब, जो चढ़े नहीं चढ़ता और एक बार फिर चढ़ जाएं, कितना भी कर लो नहीं उतरता। एक ऐसा ही प्यार का बुखार सासाराम के युवक के सर चढ़ा। जिसने अपने प्यार को अंजाम देने के लिए शादी भी कर ली। इस बात की खबर लड़के की मां को लग गई। उसके बाद वे अपनी बहू और बेटे की स्वागत की तैयारी करने लगी। लेकिन जब बहू घर पहुंची तो, बहू की शक्ल देखते ही लड़के की मां बेहोश हो गई।

दरअसल इस युवक ने ट्रांसजेंडर से शादी कर ली थी। जब मां को होश आया तब वो बेहद गुस्से में थीं। उन्होंने पूरा घर अपने सिर पर उठा लिया। फिर लड़के की मां ने अपने बेटे और बहू को घर से बाहर निकाल दिया। इस दौरान उन्होंने ये भी कहा कि उन्हें ये शादी मंजूर नहीं है। वो जीते जी इस रिश्ते को कभी मंजूरी नहीं देंगी। इलाके के लोग भी इस शादी को मान्यता देने से इनकार कर रहे हैं।

ऐसे हुई थी किन्नर और लड़के की मुलाकात

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, सासाराम के करगहर का रहने वाला गोलू पहले एक डांस पार्टी में काम करता था। इस दौरान उसकी मुलाकात किन्नर नंदिनी से हुई। फिर दोनों को प्यार हुआ और बाद में उन्होंने शादी कर ली।

सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी ये शादी

गौरतलब है कि किन्नर से लड़के की शादी का ये मामला अब सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया है कि क्या समाज इसे स्वीकार करेगा? सोशल मीडिया पर ये खबर खूब वायरल हो रही है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
RNI News Ads