Home खेल शतकीय पारी के बाद बोले स्मिथ – सवाल उठाने वालों का मुंह बंद हुआ

शतकीय पारी के बाद बोले स्मिथ – सवाल उठाने वालों का मुंह बंद हुआ

0 second read
0
4

सिडनी टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया बल्लेबाज स्टीव स्मिथ ने शतक लगाकर उनकी आलोचन करने वाले सभी लोगों के मुंह पर ताला लगा दिया है। स्मिथ ने दूसरे दिन शानदार बल्लेबाजी करते हुए शतक लगाया हालांकि स्मिथ बाद में आउट हो गए। स्मिथ ने 131 रन बनाए।

स्टीव स्मिथ का भारत के खिलाफ यह आठवां शतक है जबकि उनके टेस्ट करियर का 27वां शतक है। दिन खत्म होने के बाद स्मिथ ने अपनी रणनीति के बारे में बताया।

स्मिथ ने कहा – ” इस मैच में शायद मैं शुरू में थोड़ा आक्रामक था। मैंने अच्छी शुरूआत की और मैंने 20 गेंद में करीब इतने ही रन बनाए। इसलिये मैंने लय पकड़ी और पारी को आगे बढ़ाया। इसके बाद आपको जब जरूरत पड़े, तब दबाव झेलते हुए खेलना होता है और साथ ही जरूरत के समय दबाव भी बनाना होता है और मैंने इस पारी में बिलकुल वैसा ही किया। ”

स्मिथ ने आगे कहा कि – ” मैंने काफी चीजें पढ़ीं क्योंकि मैंने कई बार कहा भी है और काफी लोगों ने भी कहा कि मैं फार्म में नहीं था, इसलिये फार्म में वापसी करना अच्छा था, अगर आप इसे यही कहना चाहोगे। दो या तीन हफ्ते पहले ही मैंने एससीजी पर दो शतक जड़े थे। लोग जब इस तरह की चीजें कहते हैं तो कभी कभार मुझे इस पर हंसी आती है। ”

दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक भारत का स्कोर दो विकेट के नुकसान पर 96 रन रहा। चेतेश्वर पुजारा और कप्तान अजिंक्य रहाणे क्रीज पर हैं। अजिंक्य रहाणे 5 जबकि चेतेश्वर पुजारा 9 रन बनाकर नाबाद लौटे हैं। भारत अभी भी 242 रन पीछे है।

Load More In खेल
Comments are closed.