Home Madhya Pradesh छठी क्लास की बच्ची ने उल्टी करने बस से बाहर निकाला सिर, बगल से निकला ट्रक उड़ा ले गया मासूम का सिर

छठी क्लास की बच्ची ने उल्टी करने बस से बाहर निकाला सिर, बगल से निकला ट्रक उड़ा ले गया मासूम का सिर

6 second read
0
2,742

रिपोर्ट: सत्यम दुबे

खंडवा: मंगलवार को मध्य प्रदेश के खंडवा जिले से एक दिला दहला देने वाली घटना सामने आई है, जिसे जानकर आपकी रुह कांप जायेगी। एक 11 साल की बच्ची की बस में बैठे-बैठे सिर से धड़ अलग हो गई। घटना इतना दर्दनाक था कि मासूम बच्ची का सिर धड़ से अलग होकर कई मीटर दूर जा गिरा। घटना सुबह इंदौर-इच्छापुर हाईवे पर हुआ। प्रदेश के खंडवा से चली बस जिसमें 11 साल की तमन्ना भी सफर कर रही थी। रास्ते में उसको उल्टी होने लगी, जिससे उसने अपना सिर बस की खिड़की से बाहर निकाल लिया। इसी दौरान सामने से आ रही ट्रक जब बस से क्रॉसिंग कर रही थी, तो उसके सिर कटकर कई फीट दूर जा गिरा।

ये भी पढ़ें: होलिका दहन में तीन बच्चों की जलकर हुई मौत, आग की लपट के आगे नहीं सुनाई दी आवाज

आपको बता दें कि मृतक बच्ची अपनी मां और बहन के साथ रिश्तेदार के यहां एक शादी में शामिल होने के लिए जा रही थी। मासूम शादी में जाने को बहुत खुशी थी, क्योंकि पिता ने उसे जिद करने के बाद नए कपड़े जो दिलाए थे। लेकिन वही कपड़े खून से लथपथ थे, जिसे देख मां और अन्य परिजन देख बिलख रहे थे।

Viral Video: दिल्ली के पब के बाहर हुई Ajay Devgn की पिटाई , जानिए क्या है Viral Video का सच

मासूम तमन्ना छठी क्लास की छात्रा थी, तमन्ना पढ़-लिखकर बड़ा अधिकारी बनना चाहती थी। लेकिन इस हादसे ने उसके सपने के साथ ही, उसकील जिंदगी भी छीन ली। सफर के दौरान उन लोगो को भी सीख लेनी चाहिए, जो बच्चो को केवल इसलिए कुछ नहीं बोलते क्योंकि वो उन्हे परेशान न करें। लोगों को सावधानी से बच्चों के साथ सफर करना चाहिए।

इसके साथ ही उन लोगों को भी सीख लेनी चाहिए, जो पान,गुटका खाकर बार-बार खिड़की से मुंह निकाल कर थूंकते हैं। आपको बता दें कि इस तरह के हादसे पहले भी हो चुके हैं, लेकिन लोग भुलाकर फिर वही गलती दोहराने लगते हैं।

Load More In Madhya Pradesh
Comments are closed.