1. हिन्दी समाचार
  2. bollywood
  3. सिंगर राहुल वैद्य और टीवी एक्ट्रेस दिशा परमार ने रचाई शादी, सामने आई शादी की पहली फोटो, जमकर हो रहा वायरल

सिंगर राहुल वैद्य और टीवी एक्ट्रेस दिशा परमार ने रचाई शादी, सामने आई शादी की पहली फोटो, जमकर हो रहा वायरल

By Amit ranjan 
Updated Date

मुंबई : सिंगर राहुल वैद्य और टीवी एक्ट्रेस दिशा परमार 16 जुलाई को शादी के बंधन में बंध गए।  शादी के दौरान राहुल ने घुटनों के बल बैठकर दिशा को अंगूठी पहनाई। इसके बाद कपल एक-दूसरे के गले लगे। शादी में दिशा परमार लाल जोड़े में बेहद खूबसूरत लग रही थी, वहीं राहुल वैद्य ने क्रीम कलर की शेरवानी और गोल्डन साफा बांध रखा था। दिशा ने मांग टीका, नेकलेस और बड़े-बड़े ईयररिंग्स से अपने लुक को और चार चांद लगा रखा था।

आपको बता दें कि राहुल और दिशा ने 6 जुलाई को अपनी शादी की अनाउंसमेंट की थी। दोनों ने अपने-अपने इंस्टाग्राम से एक ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी किया था, जिसमें लिखा था- अपने परिवारवालों की दुआओं के साथ, हम इस स्पेशल मोमेंट को आपके साथ शेयर करने के लिए काफी खुश हैं।

इसमें लिखा था कि हम आपको बताने के लिए काफी उत्साहित हैं कि हमारी शादी 16 जुलाई को होने वाली है। हम साथ में प्यार और एकजुटता के इस नए चैप्टर को शुरू करने जा रहे हैं। इसके लिए हमें आपके प्यार और दुआओं की जरूरत है। प्यार, दिशा और राहुल।

अपनी शादी का प्लान शेयर करते हुए राहुल ने एक इंटरव्यू में बताया कि दिशा और मैं हमेशा से ही अपनी शादी को प्राइवेट चाहते थे। हम चाहते हैं कि हमारे करीबी लोग ही शादी में शामिल हों।

उन्होंने बताया था कि शादी वैदिक रीति रिवाजों से होगी। गुरबानी सेरेमनी रखी जाएगी। वहीं दिशा ने कहा- शादी दो लोगों और उनके परिवार का मिलन है। मैं सिंपल वेडिंग चाहती थी और मैं खुश हूं कि ऐसा ही हो रहा है।

बता दें कि राहुल और दिशा की शादी के फंक्शन दो दिन पहले ही शुरू हो गए थे। 14 तारीख को दिशा की मेहंदी सेरेमनी रखी गई थी। इसके बाद 15 जुलाई को हल्दी की रस्म हुई। मेंहदी और हल्दी के फोटो खूब वायरल हुए थे।

हल्दी सेरेमनी में दिशा परमार की सहेलियां उनके साथ थी। सभी ने मिलकर उन्हें हल्दी लगाई और फिर दिशा के साथ जमकर पोज दिए थे।

इससे पहले हुई मेहंदी सेरेमनी में राहुल की दुल्हनिया ने गुलाबी रंग का कुर्ता और सफेद शरारा पहना था। वहीं राहुल ने हल्के नीले रंग का पठानी सूट पहना था। मेहंदी सेरेमनी से जुड़ी कई फोटो और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

बता दें कि राहुल-दिशा की संगीत सेरेमनी का आयोजन 15 जुलाई यानी गुरुवार रात को किया गया। इस सेरेमनी में परफॉर्म करने के लिए कपल ने खास तैयारी की थी। संगीत में कुछ खास दोस्त और परिवारवाले शामिल हुए।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
RNI News Ads