1. हिन्दी समाचार
  2. bollywood
  3. अस्पताल में भर्ती हुई श्वेता तिवारी, EX हसबैंड अभिनव ने मारा तंज….

अस्पताल में भर्ती हुई श्वेता तिवारी, EX हसबैंड अभिनव ने मारा तंज….

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की तबीयत अचानक खराब हो गई, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. श्वेता की हालत पर उनके एक्स पति अभिनव कोहली (Abhinav Kohli) ने पोस्ट शेयर किया है.

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

मुंबई: श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की तबीयत हाल ही में बिगड़ गई, जिसके चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। श्वेता को लो ब्लड प्रेशर और कमजोरी के चलते एडमिट होना पड़ा है। वहीं, पिछले कुछ वक्त से श्वेता लगातार वर्क लोड के चलते ट्रैवल कर रही थीं, जिससे उन्हें काफी थकान भी हो गई थी। श्वेता की तबीयत बिगड़ने पर एक तरफ जहां फैंस उनके उनके जल्द ठीक होने की प्रार्थना कर रहे हैं, वहीं उनके एक्स हसबैंड अभिनव कोहली (Abhinav Kohli) ने तंज कसा है।

अभिनव कोहली ने सोशल मीडिया पर श्वेता तिवारी के जल्द ठीक होने की दुआ तो की लेकिन इसके साथ ही वो श्वेता पर तंज कसने से भी नहीं चूके। अभिनव कोहली ने लिखा- मेरे और मेरे लड़के को आपस में मिलने और साथ रहने के हक की लड़ाई अपनी जगह है जो कोर्ट में चल रही है। पर भगवान करे श्वेता जल्दी से तंदुरुस्त हो जाए।

अभिनव कोहली ने आगे लिखा- एक्टर बेचारे आप सबके सामने सबसे ज्यादा सुंदर बनने के चक्कर में और आप सबका प्यार पाने के लिए जरूरत से ज्यादा बॉडी बनाते रहते हैं, कम से कम खाना खाते हैं और फिर एक दिन उनका दिल थक जाता है।

बता दें कि श्वेता तिवारी और अभिनव कोहली अलग हो चुके हैं। अलग होने के बाद से ही श्वेता और अभिनव के बीच बेटे रेयांश की कस्टडी को लेकर कोर्ट में लड़ाई चल रही है। अभिनव का आरोप है कि श्वेता तिवारी उन्हें उनके बेटे रेयांश से मिलने नहीं देती हैं।

श्वेता तिवारी की पहली शादी 19 साल की उम्र में साउथ फिल्म इंडस्ट्री के एक्टर और फिल्म प्रोड्यूसर राजा चौधरी से हुई थी। 1999 में दोनों ने लव मैरिज की थी। इस शादी का श्वेता की फैमिली ने काफी विरोध किया था लेकिन कपल ने फैमिली की परवाह न करते हुए ये शादी रचाई थी।

शुरुआती दिनों में तो श्वेता और राजा की शादीशुदा लाइफ अच्छे से चल रही थी। लेकिन कुछ टाइम बाद ही दोनों के बीच प्रॉब्लम्स आने लगीं। ये परेशानियां श्वेता की बेटी पलक के जन्म (2000) के साथ ही शुरू हो गई थीं। श्वेता ने पलक को जन्म देने के बाद 2001 में ‘कहीं किसी रोज’ से टीवी डेब्यू किया। इसी दौरान उन्होंने राजा पर मारपीट के आरोप लगाए थे।

राजा चौधरी से परेशान होकर श्वेता तिवारी ने 2007 में तलाक का केस फाइल कर दिया और वो पति से अलग रहने लगीं। तलाक की प्रोसेस काफी लंबी चली और साढ़े पांच साल के बाद आखिरकार 2012 में श्वेता का राजा चौधरी से तलाक हो गया।

इसके बाद साल 2013 में श्वेता तिवारी ने एक्टर अभिनव कोहली से दूसरी शादी की लेकिन इस बार भी उनकी किस्मत खराब ही रही। दोनों का रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं चल पाया और ये भी अलग हो गए। अगस्त, 2019 में श्वेता ने अपने दूसरे पति अभिनव कोहली के खिलाफ पुलिस में कम्प्लेन दर्ज कराई थी, जिसमें उन्होंने अभिनव पर मारपीट, प्रताड़ित करने और बेटी पलक पर हाथ उठाने की शिकायत की थी।

बता दें कि अपनी दोनों शादियों के टूटने को लेकर हाल में ही श्वेता ने एक इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने शादी के बाद बिखरे रिश्तों को लेकर अपना दर्द बयां किया। श्वेता के मुताबिक, मेरी बेटी पलक ने मुझे पिटते हुए देखा है और उस वक्त वो सिर्फ 6 साल की थी। इन सबके बाद मैंने अपनी जिंदगी में बड़ा कदम उठाने का फैसला किया।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...