Home bollywood ट्वीटर पर सलमान को भूली श्रद्धा, ट्रोलर्स ने जमकर किया ट्रोल, कहा भूल गई…

ट्वीटर पर सलमान को भूली श्रद्धा, ट्रोलर्स ने जमकर किया ट्रोल, कहा भूल गई…

39 second read
0
9

रिपोर्ट- पल्लवी त्रिपाठी

मुंबई : बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर अपनी एक इंस्टा स्टोरी को लेकर सोशल मीडिया ट्रोलर्स के निशाने पर आ गयी हैं । दरअसल, श्रद्धा ने इंस्टा स्टोरी पर अखबार का एक पेज शेयर किया । जिसमें खबर थी कि जानवरों के खिलाफ हिंसा करने वाले को 75 हजार रुपये का जुर्माना और पांच साल की जेल होगी । हालांकि, श्रद्धा ने इस खबर को बाद में क्रॉप कर दोबारा शेयर किया । जिसके चलते सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया ।

बता दें कि जानवरों के खिलाफ हो रही हिंसा को लेकर एक नया नियम लागू हुआ है । जिसमें जानवरों के साथ हिंसा करने वालों को 75 हजार रुपए का मुआवजा देने का प्रावधान किया गया है । साथ ही आरोपी को 5 साल की सजा भी हो सकती है । श्रद्धा ने इसी नए नियम का स्वागत करते हुए इसे जल्द से जल्द लागू करने की करते हुए इंस्टा स्टोरी शेयर की । उन्होंने इस खबर को लेकर पेपर की एक कटिंग शेयर की थी । मालूम हो कि श्रद्धा कपूर ने जिस न्यूज पेपर की कटिंग स्टोरी पर शेयर की थी, उसमें सलमान खान की तस्वीर भी थी । साथ ही सलमान खान के काले हिरण शिकार केस का जिक्र भी था । एक्ट्रेस ने कुछ देर बाद पेपर से सलमान खान की फोटो क्रॉप कर दी और दोबारा स्टोरी शेयर की । जिसके बाद सोशल मीडिया पर श्रद्धा को ट्रोल करने का सिलसिला चल पड़ा ।

 

श्रद्धा के ट्वीट पर एक ट्रोलर ने ट्वीट करते हुए लिखा कि ‘सजा की जरूरत है, लेकिन एक अपराधी के बारे में नहीं बोल सकते । वाह री फेक कॉलिंग आउट ।’ वहीं एक और यूजर ने #shraddhakapoor और #shraddhakapoorvideo के साथ लिखा कि ‘एनिमल क्रूएल्टी पर @shraddhakapoor की पहले और अब की स्टोरी । गलती से सलमान भाई को क्रॅाप करना भूल गयी थी ।’ मालूम हो कि उस अखबार में मौजूद सलमान से जुड़ी खबर थी कि कांकाणी काला हिरण शिकार मामले में सलमान की अपील पर उन्हें कोर्ट से मंजूरी मिल गई है । दरअसल। सलमान ने वर्चुअल उपस्थिति के जरिए जमानत मुचलका भरने की इजाजत मांगी थी ।

Load More In bollywood
Comments are closed.