Home क्राइम Accident कर चालक ने शव को कार की छत पर 10Km. तक घुमाया फिर फेंका, CCTV में कैद हुई पूरी घटना

Accident कर चालक ने शव को कार की छत पर 10Km. तक घुमाया फिर फेंका, CCTV में कैद हुई पूरी घटना

0 second read
0
16

रिपोर्ट: गीतांजली लोहनी

पंजाब: हिट एंड रन का एक ऐसा केस पंजाब के मोहाली से सामने आया जहां एक चालक राहगीर को टक्कर मार उसके शव को अपनी गाड़ी की छत पर रख कर बहुत दूर तक घुमाता रहा। बता दें कि एक तेज रफ्तार कार ने साइकिल सवार युवक को इतनी तेज टक्कर मारी की वो युवक कार की छत पर जा गिरा और कार चालक बिना कार रोके करीब 10 किमी. तक युवक की डेडबॉडी को लेकर घूमता रहा। बाद में कुछ दूर चल कर कार चालक ने युवक के शव को फेंक दिया।

इस पूरी दुर्घटना को लेकर मोहाली पुलिस ने बताया कि ये पूरी घटना की जानकारी एक राहगीर ने दी जिसके बाद सीसीटीवी फुटेज की जांच करने पर कार ड्राइवर की पहचान फतेहगढ़ साहिब जिले के खमनो निवासी निर्मल सिंह के रूप में हुई है। वहीं मृतक की पहचान 35 वर्षीय योगेंदर मंडल के रुप में हुई है।

बता दें कि टक्कर इतनी जबर्दस्त थी कि मंडल उछलकर कार की छत पर जा गिरी औ उसने वहीं दम तोड़ दिया और आरोपी चालक कार रोकने के बजाय कम से कम 10 किमी तक चलाता रहा।

डीएसपी रुपिंदरदीप कौर ने मीडिया को बताया कि ड्राइवर ने शव को मोहाली के बाहरी इलाके में स्थित सनी एन्क्लेव में शोरूम के पास फेंक दिया था और भाग गया था। घटना सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गई और इसी आधार पर आरोपी निर्मल सिंह को भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 279, 427, 304 और 201 के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Load More In क्राइम
Comments are closed.