Home जरूर पढ़े ‘सामना’ के जरिए शिवसेना ने लगाई अनिल देशमुख को लताड़, कहा- कम से कम बोलना चाहिए

‘सामना’ के जरिए शिवसेना ने लगाई अनिल देशमुख को लताड़, कहा- कम से कम बोलना चाहिए

2 second read
0
3

नई दिल्ली: महाराष्ट्र सरकार में सचिन वाजे-अनिल देशमुख के बीच वसूली को लेकर हुई डील को लेकर उद्धव सरकार पर संकट के बादल नजर आ रहे हैं। ऐसे में महाराष्ट्र सरकार में गठबंधन की हिस्सेदार कांग्रेस, शिवसेना और NCP जैसी पार्टियों के बीच दरार आने की खबरें भी सामने आ रही है। बता दें कि अब शिवसेना ने अपने मुखपत्र सामना में एक लेख के जरिए महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख को उनकी हद बताई है।

सामना में सचिन वाजे केस को लेकर हैरानी जताई गई है कि, आखिर राज्य में सचिन वाजे वसूली का खेल खेल रहा था और राज्य के गृह मंत्री को इस बारे में जानकारी ही नहीं थी? सामना में कहा गया है कि, यह कैसे संभव कि सचिन वाजे वसूली कर रहा हो और गृह मंत्री अनिल देशमुख को इसकी जानकारी नहीं थी? इसके अलावा अनिल देशमुख को नसीहत देते सामना में यह भी कहा गया है कि, उन्हें बड़े पुलिस अधिकारियों से पंगा लेना नहीं चाहिए था।

शिवसेना ने अपने मुखपत्र सामना में कहा है कि कुछ सीनियर अफसरों से राज्य के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने बेवजह पंगा लिया। अनिल देशमुख को कम-से-कम बोलना चाहिए। बिना किसी वजह के कैमरे के सामने जाने से बचना चाहिए। इसके अलावा सामना में लिखा गया है कि, यूं इस तरह से उनका जांच के आदेश जारी करना अच्छा नहीं है।

सामना में लिखा गया है कि, गृह मंत्री को ‘सौ सुनार की एक लोहार की’ जैसा बर्ताव करना चाहिए। पुलिस विभाग का नेतृत्व सिर्फ ‘सैल्यूट’ लेने के लिए नहीं होता है। वह बेहतर नेतृत्व देने के लिए होता है। प्रखरता ईमानदारी से तैयार होती है, ये भूलने से कैसे चलेगा?

Load More In जरूर पढ़े
Comments are closed.