Home ताजा खबर जया बच्चन के बयान की शिवसेना ने अपने मुखपत्र सामना में की तारीफ

जया बच्चन के बयान की शिवसेना ने अपने मुखपत्र सामना में की तारीफ

0 second read
0
1

सुशांत सिंह की मौत के बाद ड्रग मामले में हो रही जांच की वजह से बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े कई लोगों के नाम सामने आ रहे है। जिस वजह से बाॅलीवुड की काफी आलोचना हो रही है। जब बॉलीवुड और एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को गटर कहा गया तो इस पर राज्यसभा सांसद जया बच्चन ने तीखी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने बगैर नाम लिए रवि किशन और कंगना पर निशाना साधा।

जया बच्चन ने कहा कि जिन लोगों ने सिनेमा के क्षेत्र में नाम-पैसा सब कुछ कमाया, आज वो इस इंडस्ट्री को गटर कह रहे हैं, मैं इससे बिल्कुल सहमत नहीं हूं। जया बच्चन के इस बयान पर शिवसेना ने खुशी जाहिर की है। शिवसेना ने आज के अपने संपादकीय में जया बच्चन की काफी तारीफ की और कहा कि जया बच्चन अपनी बेबाकी और सच बोलने के लिए काफी ज्यादा लोकप्रिय हैं।

बुधवार को शिवसेना ने अपने मुखपत्र सामना में लिखा कि हिंदुस्तान का सिनेजगत पवित्र गंगा की तरह निर्मल है, ऐसा कोई दावा नहीं करेगा। लेकिन कुठ टीनपाट कलाकार दावा करते हैं कि सिनेजगत गटर है, ऐसा भी कुछ नहीं कहा जा सकता। सामना में लिखा गया कि जया बच्चन ने अपनी इस पीड़ा को व्यक्त किया है।

सामना में लिखा गया कि जया बच्चन के ये विचार जितने महत्वपूर्ण हैं, उतने ही बेबाक भी हैं। ये लोग जिस थाली में खाते हैं, उसी में छेद भी करते हैं। सामना ने आगे लिखा कि जय बच्चन ने अपने राजनैतिक और सामाजिक विचारों को कभी छुपाकर नहीं रखा। शिवसेना ने आगे लिखा कि जया बच्चन का कहना है कि मनोरंजन जगत में जब लाइट, कैमरा, एक्शन बंद है तब मुख्य मुद्दों से ध्यान भटकाने के लिए बॉलीवुड को सोशल मीडिया पर बदनाम किया जा रहा है।

Load More In ताजा खबर
Comments are closed.