Home देश बड़ी खबर : दिल्ली से लखनऊ जा रही शताब्दी एक्सप्रेस ट्रेन में लगी आग, मचा हड़कंप

बड़ी खबर : दिल्ली से लखनऊ जा रही शताब्दी एक्सप्रेस ट्रेन में लगी आग, मचा हड़कंप

0 second read
0
313

नई दिल्ली : दिल्ली से लखनऊ जा रही शताब्दी एक्सप्रेस ट्रेन में आज सुबह अचानक आग लग गई, जिससे स्टेशन पर भगदड़ की स्थिति मच गई। हालांकि आग पर काबू पा लिया गया है। वहीं खबरों की मानें तो ट्रेन में यात्रा कर रहे सभी यात्री पूरी तरह से सुरक्षित है। आपको बता दें कि ये आग शताब्दी एक्सप्रेस में तब लगी जब वह गाजियाबाद स्टेशन पर खड़ी थी।

बता दें कि इस घटना की जानकारी मिलते ही सभी रेल अधिकारी मौके पर पहुंच गए है। खबर है कि आग पर काबू पा लिया गया है। ट्रेन में सवार सभी यात्री सुरक्षित हैं। ट्रेन सुबह करीब 6:41 बजे गाजियाबाद स्टेशन पहुंची और आग बुझाने वाले यंत्रों से धुएं को काबू करने में सफलता नहीं मिलने पर दमकल की गाड़ियों को बुलाया गया। वहीं प्रभावित कोच को ट्रेन से अलग किया गया और इसके बाद रेलगाड़ी को सुबह 8:20 बजे अपने गंतव्य के लिए रवाना किया गया।

हालांकि यह आग शताब्दी एक्सप्रेस में कैसे लगी इसका पता लगाया जा रहा है। संबंधित अधिकारियों ने इसकी जांच शुरू कर दी है। घटना की वजह से करीब एक घंटे से ज्यादा समय तक ट्रेन गाजियाबाद स्टेशन पर खड़ी रही. आग पर काबू पाए जाने के बाद ट्रेन को रवाना कर दिया गया।

आपको बता दें कि गाजियाबाद रेलवे स्टेशन देश के सबसे व्यस्त रेलवे स्टेशन में से एक है, जहां शताब्दी ट्रेन में आग लगी।

Load More In देश
Comments are closed.