1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. शमिता शेट्टी के फैसले की तारीफ, बहन शिल्पा ने पोस्ट शेयर कर किया स्पोट

शमिता शेट्टी के फैसले की तारीफ, बहन शिल्पा ने पोस्ट शेयर कर किया स्पोट

शमिता के इस फैसले पर उनकी बहन शिल्पा शेट्टी को बहुत गर्व हुआ है। शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से पोस्ट करके अपनी बहन की तारीफ की है। शिल्पा शेट्टी ने लिखा, 'मुझे तुम पर फक्र हो रहा है जिस तरह तुमने खुद को और इन हालातों को संभाला है, मेरी प्यारी टुनकी।'

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

मुंबई: बहनों का एक अनोखा प्यार देखने को मिलता है। जब खुशी के पलों की बात आती है, तो वे आपके सबसे ऊंचे चीयरलीडर्स होते हैं। शिल्पा शेट्टी और शमिता शेट्टी इस खूबसूरत बंधन है, वही सोशल मीडिया पर दोनों बहनों ने अपनी एक तस्वीर शेयर की हैं। वही दोनों की तस्वीर पर फैंस जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है। हाल ही में शमिता, जो वर्तमान में बिग बॉस सीजन 15 का हिस्सा हैं, को एक कठिन लेकिन परिपक्व विकल्प बनाना था – और अनुमान लगाएं कि इसके लिए किसने उनकी दिल से सराहना की? जी हां, यह कोई और नहीं बल्कि उनकी प्यारी बहन शिल्पा थीं।

शिल्पा शेट्टी भी शमिता की B.B के घर के अंदर बहुत तारीफ की, शिल्पा शेट्टी ने एक इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए शमिता का सपोर्ट किया है। ये स्टोरी खासी वायरल हो रही है। पहले आप भी देखिए…

इस स्टोरी में शिल्पा ने लिखा, ‘मेरी प्यारी तुनकी, जिस तरह से तुमने खुद को और इस परिस्थिति को हैंडल किया है, मुझे इस पर गर्व है। तुम्हें बिना स्वार्थ के इस तरह का निर्णय लेता देख मुझे गर्व महसूस हुआ है। मैं तुमसे प्यार करती हूं।’ आपको बता दें कि इस बात को कहते वक्त शमिता शेट्टी खासी इमोशनल हो गई थीं। वे अपनी मां से बात करना चाहती थीं लेकिन उन्होंने प्राइज मनी को कम करवाने की वजह से ये कदम नहीं उठाया। इस कदम की हर कोई तारीफ कर रहा है।

वही, बिग बॉस 15 ने हाल ही में प्रतिभागियों को अपने माता-पिता को देखने का मौका दिया या पुरस्कार राशि में 15 लाख रुपये रखने का विकल्प दिया। इस प्रकार, इस एपिसोड में बहुत सारे भावनात्मक क्षण शामिल थे क्योंकि प्रतियोगियों को एक बड़ी दुविधा का सामना करना पड़ा।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...