Home उत्तर प्रदेश कांग्रेस की वरिष्ठ नेता और पूर्व सांसद अन्नू टंडन ने पार्टी से इस्तीफा दिया

कांग्रेस की वरिष्ठ नेता और पूर्व सांसद अन्नू टंडन ने पार्टी से इस्तीफा दिया

28 second read
0
15

कांग्रेस की वरिष्ठ नेता और पूर्व सांसद अन्नू टंडन ने पार्टी से इस्तीफा दिया

उत्तर प्रदेश में विधानसभा उपचुनाव से पहले पार्टियों में उथल-पुथल जारी है। अब कांग्रेस की वरिष्ठ नेता और पूर्व सांसद अन्नू टंडन ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। उनके साथ ही यूपी कांग्रेस के महासचिव अंकित परिहार ने भी इस्तीफा दे दिया है।

अन्नू टंडन ने पार्टी में लगातार उपेक्षा का आरोप लगाया है। अन्नू टंडन ने ट्वीट कर अपने इस्तीफे की जानकारी दी। चर्चा है कि अन्नू अब समाजवादी पार्टी में शामिल हो सकती हैं।

उन्नाव की बांगरमऊ सीट पर भी उपचुनाव हो रहा है। ऐसे में उपचुनाव से ठीक पहले अन्नू टंडन के कांग्रेस छोड़ने पर सियासी महौल गरमा गया है।

अन्नू टंडन ने ट्वीट करते हुए बताया कि उन्होंने पार्ट्री अध्यक्ष सोनिया गांधी को पत्र लिखकर पार्टी के प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है। इस ट्वीट के साथ उन्होंने अपने पत्र के मुख्य बिन्दुओं को भी ट्वीट किया है।

उन्होंने लिखा, प्रदेश नेतृत्व में तालमेल नहीं होने की वजह से कई महीनों से उन्हें कोई सहयोग नहीं मिल रहा है। आरोप है कि प्रदेश नेतृत्व मीडिया मैनेजमेंट और खुद की ब्रांडिंग में इतना लीं है कि उसे बिखरते मतदाताओं की कोई फ्रिक नहीं है।

अन्नू टंडन का कहना है कि भविष्य की राजनीति में वह किस राह पर चलेंगी इस बारे में फैसला सहयोगियों और कार्यकर्ताओं के परामर्श के बाद ही लेंगी।

Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.