1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. न्यूयॅार्क में सुहाना का ये अंदाज देखकर आप भी हो जाएंगे कायल,देखें तस्वीरें…

न्यूयॅार्क में सुहाना का ये अंदाज देखकर आप भी हो जाएंगे कायल,देखें तस्वीरें…

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट- पल्लवी त्रिपाठी 

न्यूयॉर्क : सुहाना न्यूयॉर्क वापस लौट गई हैं । जहां से उनकी ग्लैमरस तस्वीरें सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही है । सुहाना खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है । सोशल मीडिया पर वह न केवल अपनी तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं बल्कि अपने बयानों को लेकर भी चर्चा का विषय बनी रहती है । एक बार फिर सोशल मीडिया पर सुहाना की तस्वीर वायरल हो रही है ।

सुहाना इन तस्वीरों में अपनी दोस्तों के साथ पोज देती नजर आ रही हैं । उन्होंने बॉडीकॉन ड्रेस के साथ रेड कलर की हील्स पेयर की है । इन तस्वीरों में सुहाना अपने दोस्तों के साथ  पोज देती नज़र आ रही हैं ।

सुहाना खान की इस तस्वीर को सोशल मीडिया यूजर्स काफी पसंद कर रहे हैं । यूजर्स सुहाना की तस्वीरों पर ढेर सारे कमेंट भी कर रहे हैं । एक यूजर ने कमेंट कर सुहाना के लिए खूबसूरत लिखा । वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘सो ग्लैम’।

स्टार किड सुहाना खान ने रंग भेद को लेकर एक पोस्ट साझा किया था । सुहाना का कहना है कि भले ही वो एक स्टार किड हों, लेकिन रंग को लेकर उन्हें अक्सर ट्रोल किया जाता है।  ये ऐसी चीज हैं जिसे वो बदल नहीं सकती हैं । ये सिर्फ मेरे बारे में नहीं है बल्कि ये उन सभी लड़के और लड़कियों के बारे में हैं जिन्हें बचपन से ही रंग को लेकर छोटा महसूस करवाया जाता है। मेरे स्किन टोन के कारण मुझे बदसूरत बताया गया था’। सुहाना ने आगे कहा कि, ‘हम सबकी स्किन टोन अलग है और आप चाहकर भी खुद को मेलनिन से अलग नहीं कर सकते। अपने ही लोगों से नफरत करना बताता है कि अंदर से आप कितने कुंठित हैं’।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...