1. हिन्दी समाचार
  2. क्राइम
  3. पड़ोसी के घर में बंधी बकरी देख पास चला गया बकरा तो उसके मालिक ने पीट-पीटकर ली जान, पुलिस कर रही जांच

पड़ोसी के घर में बंधी बकरी देख पास चला गया बकरा तो उसके मालिक ने पीट-पीटकर ली जान, पुलिस कर रही जांच

By Amit ranjan 
Updated Date

नई दिल्ली : पड़ोसी के घर में बंधी बकरी देख पड़ोस का ही एक बकरा उसके पास चला गया, जिसे देख बकरी के मालिक ने गुस्से में बकरे की लाठी-डंडों से पीट-पीटकर हत्या कर दी। जिसे लेकर बकरे की मालकिन ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कर रोते हुए न्याय की गुहार लगाई है। इस बाबत पुलिस ने मामला दर्ज कर बकरे की बॉडी को पोस्टमॉर्टम कराया है। आपको बता दें कि यह अजीब मामला बिहार के कैमूर जिले से सामने आया है।

कैमूर जिले के मोहनिया थाना क्षेत्र के चौरसिया गांव में 15 जुलाई को एक बकरे की मौत हो गई। इस मामले में बकरे की मालकिन राधा देवी का आरोप है कि पड़ोसी ने उसकी लाठी और डंडों से पीट-पीटकर हत्या कर दी। उसने पुलिस थाने में तहरीर देते हुए बताया कि बकरे का कसूर सिर्फ इतना था, कि वह पड़ोसी के घर में बंधी बकरी को देखकर उसके पास चला गया था।

पड़ोसी सीपू राम ने जब ये देखा, तो उसके बकरे पर हमला कर दिया और उसको मौत के घाट उतार दिया। बकरे की मालिक राधा देवी ने इस मामले में सीपू के अलावा उसके मां और पिता को भी तहरीर में नामजद करते हुए लिखा है कि बकरे की हत्या की इस साजिश में वे लोग भी शामिल थे।

पुलिस थाने में आई महिला बकरे की मौत को लेकर रोते हुए न्याय की गुहार लगा रही थी। महिला की इस जिद के बाद पुलिस ने उसकी तहरीर लेते हुए बकरे की बॉडी को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। पीड़िता ने बताया कि उसके बकरे की कीमत लगभग 15 हजार रुपये थी।

वहीं पशु चिकित्सक ने बताया एक बकरे की बॉडी को पुलिस द्वारा लाया गया था, जिसका पोस्टमॉर्टम किया गया है। रिपोर्ट आने में कुछ समय लगेगा, जिसके बाद पता चल जायेगा, कि बकरे की मौत कैसे हुई।

वहीं मौके पर मौजूद मोहनिया थाना के एएसआई ने बताया बकरे की मौत का मामला थाना में आया है। उसकी डेड बॉडी का पोस्टमॉर्टम कराया गया है। जोभी पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आएगी, उसके मुताबिक कार्रवाई होगी।

बता दें कैमूर जिले में यह कोई नया मामला नहीं है कि जब इस तरह के मामले में एक जानवर का पोस्टमॉर्टम हुआ है। तकरीबन 2 साल पहले दुर्गावती थाना क्षेत्र में एक मुर्गे को पीट-पीटकर मारने के लिए 7 आरोपियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज हुई थी। उस समय भी मुर्गे का पोस्टमॉर्टम कराया गया था।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
RNI News Ads