Home मनोरंजन शादी की सालगिराह पर SANJAY DUTT ने मान्यता को बताया सच, VIRAL हो रहा मैसेज

शादी की सालगिराह पर SANJAY DUTT ने मान्यता को बताया सच, VIRAL हो रहा मैसेज

16 second read
0
765

रिपोर्ट: गीतांजली लोहनी

नई दिल्ली: जैसे की आप सभी जानते ही है कि वेलेंटाइन वीक के इस हफ्ते में 11 फरवरी का दिन प्रोमिस डे के रुप में मनाया जाता है। 13 साल के पहले आज ही के दिन वेलेंटाइन वीक के खास डे के मौके पर संजय दत्त ने मान्यता के साथ शादी के बंधन में बंधकर उनसे जीवन-भर साथ रहने का वादा किया। आज दोनों की शादी की सालगिराह के खास मौके पर संजय दत्त ने अपनी बेटर हॉफ मान्यता को बेहद ही रोमांटिक अंदाज में मुबारकबाद दी है।

इस खास मौके पर अभिनेता ने अपनी पत्नी के लिए सोशल मीडिया अकाउंट पर एक प्यारा सा नोट लिखा है। संजय दत्त ने मान्यता के साथ वाली अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें ये दोनों काले रंग की ड्रेस में नजर आ रहे हैं। इस फोटो में संजय दत्त ने ब्लैक पठानी सूट पहना हुआ है तो वहीं मान्यता ब्लैक और गोल्डन साड़ी में सजी-धजी नजर आ रही हैं।

इसके कैप्शन में संजू बाबा ने लिखा, “तुमसे तब भी प्यार था। अभी और ज्यादा प्यार करता हूं। हैप्पी एनिवर्सरी मान्यता।”

 

बता दें कि मान्यता संजय दत्त की दूसरी वाइफ है, एक्ट्रेस रिचा शर्मा से संजय दत्त ने पहली शादी की थी जिससे उनकी बेटी त्रिशला है। बेटी त्रिशला ने भी दोनों को विश करते हुए लिखा है, “मैरिज एनिवर्सरी मुबारक हो।”

बता दें कि संजय और मान्यता ने फरवरी, 2008 में शादी की थी। इनके दो जुड़वा बच्चे हैं, इकरा और शहरान। दोनों का जन्म अक्टूबर, 2010 में हुआ था।

Load More In मनोरंजन
Comments are closed.