Home खेल संदीप ने कोहली के खिलाफ बनाया ये ख़ास रिकॉर्ड, पढ़िए

संदीप ने कोहली के खिलाफ बनाया ये ख़ास रिकॉर्ड, पढ़िए

0 second read
0
0

विराट कोहली जिनके बल्ले से रन थमते नहीं थे इस साल आईपीएल मैं कोहली का बल्ला खामोश नजर आया है। अगर 1-2 मुकाबलों को छोड़ दें तो उनके बल्ले से रन नहीं निकले हैं शायद यह भी एक वजह है कि बैंगलोर अभी तक प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई नहीं कर पाई है। ऐसा ही देखने को मिला शनिवार को हैदराबाद के खिलाफ।

हैदराबाद के खिलाफ कोहली 7 रन बनाकर आउट हो गए और आउट करने वाले गेंदबाज़ थे आईपीएल में अपने नाम 100 विकेट करने वाले संदीप शर्मा। संदीप शर्मा ने कोहली को आउट करते ही एक रिकॉर्ड बना दिया।

दरअसल, संदीप ने कोहली को आईपीएल इतिहास में सातवीं बार आउट किया इससे पहले कोहली को किसी भी गेंदबाज़ ने 7 बार आउट नहीं किया था इसी के साथ संदीप के नाम कोहली को सबसे ज्यादा पवेलियन भेजने का रिकॉर्ड बन गया।

आपको बता दें कि संदीप शर्मा ने आशीष नेहरा के रिकॉर्ड को तोड़ा, नेहरा ने कोहली को आईपीएल में 6 बार आउट किया था। कोहली को आईपीएल में सबसे ज्यादा बार आउट करने के मामले में तीसरे नंबर पर धवन कुलकर्णी (4) का नाम है।

संदीप शर्मा ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ बढ़िया गेंदबाजी करते हुए चार ओवर में सिर्फ 20 रन देकर 2 विकेट अपने नाम किए। संदीप ने इस सीजन अबतक खेले 10 मैचों में 10 विकेट चटकाए हैं और उनका इकॉनमी भी 7.22 का रहा है।

गेदबाजों के दमदार प्रदर्शन के दम पर हैदराबाद ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम को 5 विकेट से हराया। हैदराबाद ने बैंगलोर को गेंदबाज़ों को दम पर 120 रनों पर रोक दिया था।

Load More In खेल
Comments are closed.