1. हिन्दी समाचार
  2. business news
  3. रिपेयर सेंटर के लिए मोबाइल पैक कर रहा था युवक, तभी अचानक ब्लास्ट हुआ मोबाइल…

रिपेयर सेंटर के लिए मोबाइल पैक कर रहा था युवक, तभी अचानक ब्लास्ट हुआ मोबाइल…

Samsung galaxy Z fold 3 इन दिनों काफी चर्चा में बनी हुई है, लेकिन इसी से जुड़ी चोंकाने वाली खबर सामने आ रही है, चाड क्रिश्चियन नाम के एक ट्विटर यूज़र नें एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें उनका Samsung Galaxy Z Fold 3 में से धुआं निकल रहा है। जब वह इसे सैमसंग को वापस भेजने के लिए पैक कर रहा था तभी डिवाइस में आग लग गई।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

नई दिल्ली: Samsung galaxy Z fold 3 इन दिनों काफी चर्चा में बनी हुई है, लेकिन इसी से जुड़ी चोंकाने वाली खबर सामने आ रही है, चाड क्रिश्चियन नाम के एक ट्विटर यूज़र नें एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें उनका Samsung Galaxy Z Fold 3 में से धुआं निकल रहा है। जब वह इसे सैमसंग को वापस भेजने के लिए पैक कर रहा था तभी डिवाइस में आग लग गई।
चाड ने कहा है कि मेरा एक हफ्ते पहले मेरा डिवाइस बाइक से गिर गया और फोन को नुकसान पहुंचा। इसके बाद वो सैमसंग रिपेयर सेंटर पहुंचे जहां उन्हें रिप्लेसमेंट प्राप्त करने के लिए सैमसंग को यूनिट वापस भेजने को कहा गया।
गैलेक्सी जेड फ्लिप 3 के बारे में कुछ खतरनाक चीजे है. यूजर के ट्वीट्स को देखते हुए, यह साफ है कि डिवाइस की बैटरी गिरने पर खराब हो गई है. पैकिंग के दौरान फोन के अंदर कुछ शार्ट सर्किट हुआ था, जिससे यह स्थिति पैदा हुई।

इसमें एक और चौंकाने वाली बात यह है कि सैमसंग रिपेयर सेंटर को फोन को खुद कलेक्ट करना था, अगर ऐसा होता तो ऐसी घटना नहीं होती।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...