Home टेक Samsung Galaxy M12 जल्द भारत में होगा लॉन्च, जानिए स्पेक्टिफिकेशन और बजट

Samsung Galaxy M12 जल्द भारत में होगा लॉन्च, जानिए स्पेक्टिफिकेशन और बजट

13 second read
0
2

सैमसंग ने गैलेक्सी एम51 को 7000एमएएच की बैटरी के साथ लॉन्च करके 2020 में तहलका मचाया था और अब कंपनी अपना एक और स्मार्टफोन 7000एमएएच की दमदार बैटरी के साथ लॉन्च करने जा रही है। Samsung Galaxy M12 को सपोर्ट पेज कंपनी की वेबसाइट पर लाइव हो गया है। ऐसे में इस फोन की भारत में लॉन्चिंग जल्द ही हो सकती है।

सैमसंग इंडिया की वेबसाइट पर Samsung Galaxy M12 को मॉडल नंबर SM-F127G/DS के साथ देखा गया है। इससे पहले फोन को भारतीय मानक ब्यूरो, ब्लूटूथ सीआईजी और अमेरिका के संघीय संचार आयोग (एफसीसी) के अलावा बेंचमार्क साइट गीकबेंच पर भी देखा गया है। कहा जा रहा है कि फोन का प्रोडक्शन बड़े स्तर पर हो रहा है।

अभी तक सामने आई रिपोर्ट के मुताबिक सैमसंग गैलेक्सी एम12 में Exynos 850 प्रोसेसर मिलेगा। इसके अलावा फोन में आउट ऑफ बॉक्स एंड्रॉयड 11 मिलेगा। फोन में 3 जीबी की रैम मिलेगी।

गैलेक्सी M12 को लेकर खबर यह भी है कि इसे भारत में Samsung Galaxy F12 के नाम से लॉन्च किया जा सकता है। फोन में 7000एमएएच की बड़ी बैटरी मिलेगी जिसके साथ फास्ट चार्जिंग का भी सपोर्ट होगा।

OnLeaks की एक रिपोर्ट के मुताबिक गैलेक्सी एम12 में वॉटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले मिलेगी। इसके अलावा इसमें स्क्वॉयर शेप में कैमरा होगा। फोन में 3.5एमएम का हेडफोन जैक मिलेगा और चार्जिंग के लिए टाइप-सी पोर्ट होगा।

लीक रिपोर्ट के मुताबिक तो गैलेक्सी एम12 एक मिड बजट रेंज का स्मार्टफोन होगा जिसका मुकाबला Realme Narzo, Redmi Note सीरीज जैसे फोन से होगा।

Load More In टेक
Comments are closed.