1. हिन्दी समाचार
  2. टैकनोलजी
  3. भारत मे जल्द लॉन्च हो सकता है Samsung Galaxy M12

भारत मे जल्द लॉन्च हो सकता है Samsung Galaxy M12

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

सैमसंग इंडिया की वेबसाइट पर सपॉर्ट पेज पर मॉडल नंबर SM-F127G/DS वाले एक स्मार्टफोन को लिस्ट किया गया है। हालांकि, अभी स्मार्टफोन के बारे में और कोई जानकारी सामने नहीं आई है। पिछली रिपोर्ट्स में पता चला था कि यह मॉडल नंबर Samsung Galaxy M 12 का है। हैंडसेट की तस्वीरें भी पहले लीक हो चुकी हैं।

हाल ही में सैमसंग गैलेक्सी एम12 को थाइलैंड की NBTC वेबसाइट पर देखा गया। इसके अलावा गीकबेंच लिस्टिंग से पता चला था कि फोन में एक्सीनॉस 850 प्रोसेसर, 3 जीबी रैम दी जाएगी।

फोन ऐंड्रॉयड 11 के साथ आएगा। Bluetooth SIG और वाई-फाई अलायंस वेबसाइट की लिस्टिंग से पता चला था कि इस सैमसंग हैंडसेट में ब्लूटूथ 5.0 और 2.4 गीगाहर्ट्ज़ वाई-फाई फीचर होंगे। कुछ रिपोर्ट्स में पता चला है कि गैलेक्सी एम12 को कुछ मार्केट्स में गैलेक्सी एफ12 नाम से भी लॉन्च किया जा सकता है।

खबरों के मुताबिक, आने वाले सैमसंग गैलेक्सी एम12 का मास प्रॉडक्शन कंपनी की नोएडा फैक्ट्री में शुरू हो चुका है। इस फोन में 7000mAh बैटरी होने की उम्मीद है।

OnLeaks द्वारा शेयर की गईं तस्वीरों से फोन में एक नॉच, एक स्क्वायर रियर कैमरा मॉड्यूल, एक फिंगरप्रिंट स्कैनर, एक 3.5 एमएम हेडफोन जैक और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट होने की जानकारी मिली थी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...