Home टेक अगले हफ़्ते लॉन्च होगा Samsung Galaxy M02s, जानिए क़ीमत और फ़ीचर

अगले हफ़्ते लॉन्च होगा Samsung Galaxy M02s, जानिए क़ीमत और फ़ीचर

22 second read
0
8

Samsung भारत में साल 2021 का पहला स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है। इसे Samsung Galaxy M02s के नाम से जाना जाएगा। इस फोन की भारत में अगले हफ्ते लॉन्चिंग होगी। यह Samsung का एक अफोर्डेबल स्मार्टफोन होगा। जिसकी कीमत 10,000 रुपये से कम होगी।

बता दें कि यह पहला मौका है, जब Samsung की तरफ से किसी 4GB रैम वाले Galaxy स्मार्टफोन को भारत में 10,000 रुपये से कम कीमत में पेश किया जा रहा है। Samsung Galaxy M02s स्मार्टफोन को भारत में ई-कॉमर्स साइट Amazon के अलावा देशभर के रिटेल स्टोर से खरीदा जा सकेगा।

स्पेसिफिकेशन्स 

अगर स्पेसिफिकेशन्स की बात करें, तो Samsung Galaxy M02s स्मार्टफोन में 5000mAh की दमदार बैटरी मिलेगी। वही स्क्रीन की बात करें, तो फोन में 6.5 इंच का बड़ा डिस्प्ले दिया जा सकता है। फोन को दो स्टोरेज वेरिएंट 3GB रैम 32GB स्टोरेज और 4GB रैम 64GB स्टोरेज में लॉन्च किया जाएगा।

प्रोसेसर के तौर पर स्मार्टफोन में Snapdragon 450 का इस्तेमाल किया जा सकता है। आमतौर पर Samsung की तरफ से बजट स्मार्टफोन में इन-हाउस Exynos प्रोसेसर का इस्तेमाल किया जाता है। लेकिन Samsung Galaxy M02s स्मार्टफोन में Samsung ने Snapdragon 450 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया जाएगा।

Load More In टेक
Comments are closed.