Home मनोरंजन दक्षिण के महानतम गायक एस० पी० बालासुब्रमण्यम का निधन, सलमान खान ने जताया दुख

दक्षिण के महानतम गायक एस० पी० बालासुब्रमण्यम का निधन, सलमान खान ने जताया दुख

59 second read
0
11

हिंदी सिनेमा के वेटरन सिंगर एसपी बाला सुब्रमण्यम का निधन हो गया है। वो चेन्नई के एमजीएम अस्पताल में पिछले कई दिनों से कोविड-19 के इलाज के लिए भर्ती थे।

गुरुवार को उनकी तबीयत काफ़ी बिगड़ गयी थी और उन्हें लाइफ़ सपोर्टिंग सिस्टम पर रखा गया था। एसपी के निधन से भारतीय फ़िल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गयी है और उन्हें याद करके श्रद्धांजलि दी जा रही हैं।

एसपी हिंदी फ़िल्म इंडस्ट्री में मुख्य रूप से सलमान ख़ान की आवाज़ के तौर पर जाने जाते थे। नब्बे के दौर में उन्होंने सलमान के लिए कई हिट गाने गाये थे।

बाला सुब्रमण्यम को सलमान खान की आवाज के रूप में भी जाना जाता था। उन्होंने सलमान के कई हिट गाने गाए हैं। गुरुवार को उनकी हालत गंभीर होने की खबर के बाद सलमान खान ने उनके जल्द ठीक होने की दुआ की थी।

सलमान ने ट्वीट किया था, बाला सुब्रमण्यम सर, आप जल्द ठीक हों इसके लिए दिल की गहराइयों से पूरी ताकत और दुआएं देता हूं। आपने जो भी गाना मेरे लिए गाया उसे खास बनाने के लिए धन्यवाद, आपका दिल दीवाना हीरो प्रेम, लव यू सर।

वही, तेलगू सुपरस्टार महेश बाबू ने कहा– मुझे ये बताते हुए दुख हो रहा है की गुरू बाल सुब्रमण्यम अब हमारे बीच नही रहे। उनकी आत्मा की आवाज़ के करीब कुछ भी नहीं आएगा। RIP आपकी विरासत आगे बढ़ेगी। परिवार के प्रति हार्दिक संवेदना।

Load More In मनोरंजन
Comments are closed.