1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. गोद में बैठे तैमूर के चेहरे पर दिखी उदासी, देख यूं मुस्कुराए मलाइका

गोद में बैठे तैमूर के चेहरे पर दिखी उदासी, देख यूं मुस्कुराए मलाइका

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान इन दिनों धर्मशाला में अपनी अपकमिंग फिल्म भूत पुलिस की शूटिंग कर रहे हैं। सैफ के साथ तैमूर अली खान और करीना कपूर खान भी इस वक्त धर्मशाला में ही हैं। सोमवार को तीनों का एक बहुत खूबसूरत वीडियो सामने आया जिसमें तैमूर एक दोस्त के लिए बर्थडे सॉन्ग गाते नजर आए।

वही मलाइका अरोड़ा इस समय धर्माशाला, हिमाचल प्रदेश में हैं। दरअसल, सैफ अली खान और अर्जुन कपूर फिल्म ‘भूत पुलिस’ की शूटिंग के लिए वहां गए हैं। इनके साथ करीना, तैमूर और मलाइका भी वहां पहुंचे हैं।

 

दिवाली सेलिब्रेशन सभी ने इस बार हिमाचल में ही एंजॉय किया है। सोशल मीडिया पर इनके फोटोज और वीडियोज वायरल हो रहे हैं।

मलाइका अरोड़ा ने हाल ही में तैमूर और करीना कपूर खान संग एक फोटो शेयर की है, जिसमें सभी सर्दियों की धूप का आनंद लेते नजर आ रहे हैं। फोटो शेयर करते हुए मलाइका ने लिखा, “पहाड़ों का आनंद”। इसके साथ ही उन्होंने करीना कपूर खान को टैग किया है और #TimTim लिखा है।

इससे पहले करीना ने धर्मशाला की सड़कों पर घूमते हुए की कुछ तस्वीरें शेयर की थीं, जिनका फोटो क्रेडिट उन्होंने अर्जुन कपूर को दिया था। फोटोज में देखा जा सकता है कि तैमूर पिता सैफ अली खान के कंधे पर बैठकर घूमते हुए नजर आ रहे हैं। हालांकि, दोनों के चेहरे नहीं दिख रहे हैं।

तस्वीर में पिता और बेटे की क्यूट बॉन्डिंग नजर आ रही हैं। वहीं, दूसरी फोटो में करीना, सैफ और तैमूर चर्च के सामने खड़े दिख रहे हैं। करीना ने तस्वीरों को शेयर करते कैप्शन में लिखा, “हमेशा आगे देखना।”

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...