Home मनोरंजन Rubina Dilaik का बिग बॉस की ट्रॉफी पर लिखा नाम? बिग बॉस के फैंस के बीच मचा हाहाकार

Rubina Dilaik का बिग बॉस की ट्रॉफी पर लिखा नाम? बिग बॉस के फैंस के बीच मचा हाहाकार

44 second read
0
17

नई दिल्ली: बिग बॉस के फैंस के लिए एपिसोड है जिन्होंने पिछले कुछ एपिसोड नहीं देखे हैं, ये प्रतियोगी इस समय में फिनाले के लिए खेल में हैं – राखी सावंत, निक्की तम्बोली, राहुल वैद्य, रुबीना दिलैक, और एल गोनी। आज रात का एपिसोड रुबीना और अभिनव के वेलेंटाइन डे-विशेष डिनर डेट से शुरू होता है। दोनों कुछ भावपूर्ण क्षणों को साझा करते हैं लेकिन, लेकिन, लेकिन उनके बीच एक कांच की दीवार के साथ।

अगले दिन, बिग बॉस ने घरवालों को शो पर अपनी एक आखिरी इच्छा पूरी करने का मौका दिया। वीडियो कॉल पर अपनी मां और नई-नवेली भतीजी को देखने के लिए सहयोगी, निक्की ने अपने प्यारे और अपने पालतू जानवरों के साथ उसे पकड़ने की इच्छा व्यक्त की। लेकिन, जैसा कि हम जानते हैं कि बिग बॉस में हर चीज की कीमत होती है!

एक प्रतियोगी की इच्छा को पूरा करने के लिए, अन्य गृहणियों को कुछ ऐसा त्याग करना पड़ता है जो उन्हें प्रिय हो। राहुल को निक्की की इच्छा पूरी करने के लिए अपनी मंगेतर दिशा परमार का दुपट्टा उतारने के लिए कहा गया। हालांकि, उन्होंने ऐसा करने से इनकार कर दिया और निक्की से माफी मांगी। दूसरी ओर, राखी को एली के लिए अपने पति रितेश से पत्र फेंकने के लिए कहा गया था।

बिग बॉस ने रुबीना से and 10,000 लाख का चेक लिखने को कहा और गुफा में स्थायी जगह पाने के लिए इसे फाड़ दिया। लेकिन उसने कहा नहीं। इसी तरह, Aly ने Bigg Boss द्वारा दिए गए प्रस्ताव को स्वीकार नहीं किया।

Load More In मनोरंजन
Comments are closed.