Home देश सड़क सुरक्षा सप्ताह: पुलिस अधिकारियों ने निकाली बाइक रैली

सड़क सुरक्षा सप्ताह: पुलिस अधिकारियों ने निकाली बाइक रैली

1 second read
0
38

बलरामपुर 31वा राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा सप्ताह की शुरुआत बलरामपुर पुलिस अधीक्षक तिलक राम कोसिम के द्वारा हरी झंडी दिखा कर की गई। इस दौरान यातायात विभाग और पुलिस विभाग के आरक्षक को द्वारा बाइक रैली निकाली गई।

बलरामपुर जिला मुख्यालय में आज सड़क सुरक्षा सप्ताह का आयोजन बलरामपुर पुलिस अधीक्षक के द्वारा हरी झंडी दिखा कर कि गई। इस दौरान बलरामपुर यातायात विभाग एवम बलरामपुर पुलिस द्वारा की सयुक्त टीम द्वारा बाइक रैली निकाली गई। जो बलरामपुर मुख्याल के चौक चौराहों से होते हुए कलेक्ट्रेट ऑफिस तक बाइक रैली का आयोजन किया गया। बाइक रैली के बाद सभी जवानों को सड़क सुरक्षा की जानकारी यातायात प्रभारी विकास नारंग के द्वारा दी गई और सभी जवानों को यातायात के नियमो का पालन करने की शपथ दिलाई।

बलरामपुर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि यह कार्यक्रम एक सप्ताह तक चलने वाला कार्यक्रम है। आज पहला दिन है जिसमे हेलमेट बाइक रैली निकाली गई है और अगले दिन स्कूल में जा कर स्कूली बच्चो को जागरूक करने का कार्यक्रम किया जायेगा।

पुलिस अधीक्षक ने ये भी बताया कि 2018 की 176 की मौत हुई थी लेकिन 2019 में 156मौत हुई है। 2018 की अपेक्षा 2019 में 20 मौतों में कमी आई है। उन्होंने बताया कि यह सब यातायात नियमों के पालन करने के वजह से हुआ है । आप सबों से अपील है कि या यातायात नियमों का पालन आप सब नियमित करें जिससे हम सड़क दुर्घटना से बच सकें।

Share Now
Load More In देश
Comments are closed.