1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तराखंड
  3. ऋषिकेश: विधानसभा अध्यक्ष की विधायक निधि से लगाए गेट CCTV

ऋषिकेश: विधानसभा अध्यक्ष की विधायक निधि से लगाए गेट CCTV

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

{ ऋषिकेश से अमित सिंह कंडियाल की रिपोर्ट }

कोतवाली ऋषिकेश को विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचन्द अग्रवाल द्वारा 16 कैमरे एवं 56 इंच की एल.ई.डी. टीवी दिए गए, सभी कैमरे संचालित होने के बाद आज विधानसभा अध्यक्ष ने पुलिस क्षेत्राधिकारी व कोतवाल की अध्यक्षता में उद्घाटन किया।

यह कैमरे शहर की सुरक्षा व्यवस्था में कहीं न कहीं मील का पत्थर साबित होंगे। वहीं अन्य बची आवयश्क जगहों पर सी.सी. टीवी लगाए जाने के लिए विधानसभा अध्यक्ष द्वारा 5 लाख की घोषणा की गई।

तीर्थनगरी ऋषिकेश की सुरक्षा व्यवस्था को ध्यान में रखते हुए विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद्र अग्रवाल ने अपनी विधायक निधि से कोतवाली ऋषिकेश को 16 सी.सी.टीवी कैमरे व एक 56 इंच का टीवी दिया।

जिसके संचालित होने पर आज विधानसभा अध्यक्ष द्वारा कोतवाली ऋषिकेश में स्थित कंट्रोल रूम में नए सी.सी.टीवी कैमरे की स्क्रीन का उद्घाटन किया गया। उद्घाटन कार्यक्रम में पुलिस क्षेत्राधिकारी कोतवाल एवं उपनिरीक्षक व सिपाही उपस्थित रहे। क्षेत्राधिकारी ने विधानसभा अध्यक्ष का आभार जताया।

वहीं विधानसभा अध्यक्ष ने उद्घाटन करने के साथ-साथ अन्य बची हुई आवश्यक जगहों के लिए लगाए जाने वाले सीसीटीवी कैमरे हेतु अपनी विधायक निधि से 5 लाख की घोषणा की। विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद्र अग्रवाल ने पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था को और भी ज्यादा बेहतर बनाने के लिए कहा।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...