1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. एक्ट्रेस नीलिमा अजीम की पर्सनल लाइफ के बारे में किया खुलासा, कही ये बात,पढ़ें

एक्ट्रेस नीलिमा अजीम की पर्सनल लाइफ के बारे में किया खुलासा, कही ये बात,पढ़ें

बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा नीलिमा आज़मी की प्रोफेशनल लाइफ तो कामयाब रही है, लेकिन अपनी पर्सनल लाइफ में एक्ट्रेस ने बहुत दर्द झेला है।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

मुंबई: बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा नीलिमा आज़मी की प्रोफेशनल लाइफ तो कामयाब रही है, लेकिन अपनी पर्सनल लाइफ में एक्ट्रेस ने बहुत दर्द झेला है।

इंडस्ट्री के दिग्गज कलाकार पंकज कपूर से शादी फिर तलाक…उसके बाद फिल्म एक्टर और टीवी अभिनेता राजेश खट्टर से शादी और उनसे भी तलाक… राजेश खट्टर के बाद नीलिमा रज़ा अली खान से शादी की लेकिन वो भी नहीं चल सकी।  तीन शादी होने के बाद नीलिमा आज अकेले जंदगी गुज़ार रही हैं। हालांकि वो अपने बच्चों और बहू मीरा कपूर से अक्सर मिलती रहती हैं और उनके साथ काफी खुश हैं।

लेकिन कुछ वक्त पहले नीलिमा ने अपने दो तलाक का दर्द बयां किया था। एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वो पंकज कपूर से अलग नहीं होना चाहती थीं, लेकिन जब तक वो रिश्ते को संभाल पातीं तब तक बहुत देर हो चुकी थी और पंकज अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुके थे।

बताते चलें कि नीलिमा और पंकज कपूर की शादी सन् 1979 में हुई थी इसके बाद 1981 में शाहिद कपूर जन्म हुआ और 1984 में नीलिमा और पंकज एक दूसरे से अलग हो गए। यानी जब शाहिद कपूर तीन साल के थे तभी नीलिमा और पंकज का तलाक हो गया था। इसके बाद नीलिमा ने 1991 में राजेश खट्टर से शादी की, लेकिन वो भी नहीं चली और ईशान खट्टर के जन्म के बाद 2001 में दोनों अलग हो गए। इसके बाद एक्ट्रेस ने 2004 में रज़ा अली खान से शादी और वो भी 2009 में टूट गई।

निलीमा ने बताया था ‘मैंने कभी पंकज से अलग होने का फैसला नहीं किया था, लेकिन वो आगे बढ़ चुके थे। ये मेरे लिए समझ पाना बहुत मुश्किल था, लेकिन उसके पास भी अपनी वजह थीं। हम बहुत लंब समय से दोस्त थे, जब मैं 15 साल की थी शायद तब से हम दोस्त थे। जब हम अलग हुए यानी जब हमारा तलाक हुआ। ये दोनों के लिए बहुत दर्दभरा था’।

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...