1. हिन्दी समाचार
  2. टैकनोलजी
  3. रिपोर्ट:अंडर डिस्प्ले कैमरे के साथ आएगा गैलेक्सी Z फोल्ड 3

रिपोर्ट:अंडर डिस्प्ले कैमरे के साथ आएगा गैलेक्सी Z फोल्ड 3

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

सैमसंग ने अपने अगले गैलेक्सी एस फ्लैगशिप स्मार्टफोन पर काम करना शुरू कर दिया है। गैलेक्सी S21 सीरीज को डेवलप करने के अलावा, सैमसंग अपने नेक्स्ट जनरेशन फोल्डेबल फोन पर भी काम कर रहा है,

जिसे गैलेक्सी Z फोल्ड 3 कहा जा रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सैमसंग अगले फोल्डेबल फोन को 2021 की तीसरी तिमाही में लॉन्च करेगी। हालांकि, कंपनी ने गैलेक्सी Z फोल्ड 3 पर आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं की है।

पहली बार फोल्डेबल फोन में मिलेगा इनोवेटिव कैमरा;
एक कोरियाई पब्लिकेशन द्वारा जारी की गई रिपोर्ट के मुताबिक, गैलेक्सी Z फोल्ड 3 अपने पुराने मॉडल के विपरीत एक अंडर-डिस्प्ले कैमरा के साथ आएगा।

ईटी न्यूज की रिपोर्ट बताती है कि दक्षिण कोरियाई स्मार्टफोन निर्माता अपने अपकमिंग गैलेक्सी Z फोल्ड 3 के लिए एक अंडर-डिस्प्ले कैमरा तकनीक को अपना रहे हैं।

यह पहली बार है जब सैमसंग अपनी फोल्डेबल सीरीज के लिए इस तरह की इनोवेटिव कैमरा तकनीक का विकल्प चुन रहा है।

गैलेक्सी S21 सीरीज पर भी काम कर रही कंपनी;
दक्षिण कोरियाई स्मार्टफोन निर्माता गैलेक्सी S21 सीरीज पर पहले से ही काम कर रहा है, जिसके तहत कंपनी ने गैलेक्सी S21, गैलेक्सी S21+ और गैलेक्सी S21 अल्ट्रा सहित तीन प्रमुख डिवाइस लॉन्च करने की बात कही जा रही है।

तीन सैमसंग फ्लैगशिप फोन के ग्लोबल वर्जन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 875 फ्लैगशिप प्रोसेसर दिया जाएगा, जबकि इनके भारतीय वर्जन में सैमसंग का एक्सिनोस 2100 चिपसेट दिए जाने की उम्मीद है। ये भी कहा जा रहा है कि सभी तीन फोन एंड्रॉयड 11 पर बेस्ड वन यूआई 3.1 पर काम करेगा।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...