1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. आईपीएल मैच के फाइनल में सट्टा लगाते भाजपा नेता के रिश्तेदार गिरफ्तार

आईपीएल मैच के फाइनल में सट्टा लगाते भाजपा नेता के रिश्तेदार गिरफ्तार

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

आईपीएल मैच के फाइनल में सट्टा लगाते भाजपा नेता के रिश्तेदार गिरफ्तार

सहारनपुर में नगर कोतवाली पुलिस ने आईपीएल के फाइनल मैच पर सट्टा लगाने के आरोप में शिवम कुमार को गिरफ्तार किया है। आरोपी एक भाजपा नेता का रिश्तेदार बताया जा रहा है।

आरोपी के पास से तीन मोबाइल फोन, 18 सिम और दो डुप्लीकेट आधार कार्ड, रजिस्टर बरामद किए गए हैं। हालांकि, पुलिस आरोपी से कोई नकदी बरामद नहीं कर पाई है।

नगर कोतवाली प्रभारी राकेश कुमार सिंह ने बताया कि कुछ समय से नुमाईश कैंप क्षेत्र में आईपीएल के नाम पर सट्टा खेलने की सूचना मिल रही थी। मंगलवार शाम क्षेत्र में दबिश दी गई।

इस दौरान आरोपी शिवम को सट्टे की गतिविधियों में संलिप्त पाया गया। आरोपी ने कुछ साइटें खोल रखीं थीं और अलग- अलग सिम से मोबाइल का इस्तेमाल कर रहा था। इसके बाद पुलिस ने उसे थाने लेकर आई।

बताया जा रहा है कि इस क्षेत्र में आईपीएल के फाइनल मैच के अलावा अन्य तरीके से लाखों रुपये का सट्टा लगाया जा रहा था। जब आरोपी को पुलिस ने पकड़ा तो एक स्थानीय भाजपा नेता और अन्य लोग उसे छोड़ने के लिए दबाव बनाने थाने पहुंच गए।

भाजपा के व्यापार प्रकोष्ठ में एक पदाधिकारी को शिवम का रिश्तेदार बताया जा रहा है। कोतवाली प्रभारी का कहना है कि सट्टेबाजी में लिप्त अन्य लोगों को पकड़ने और नकदी बरामद करने के प्रयास किए जा रहे हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...