Home खेल इस खिलाड़ी को लेकर सही साबित हुई सचिन तेंदुलकर की कही बाते, पढ़े

इस खिलाड़ी को लेकर सही साबित हुई सचिन तेंदुलकर की कही बाते, पढ़े

1 second read
0
4
https://starnewsupuk.com/2020/10/31/yogi-government-took-a-big-decision-regarding-the-leave-of-government-officials/

IPL 2020 में लगातार दूसरा अर्धशतक लगाकर चेन्नई सुपर किंग्स को शानदार जीत दिलाने वाले युवा बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ की चारों ओर तारीफ हो रही है।

IPL 2020, RCB vs CSK - The first single, the first hit, and Ruturaj Gaikwad shows he can do it

दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले गए मैच में केकेआर ने चेन्नई के सामने 173 रनों की चुनौती रखी थी। ऋतुराज ने 53 गेंदों पर छह चौके और दो छक्कों की मदद से 72 रन बना कर टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई।

चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने जहां गायकवाड़ को प्रतिभाशाली खिलाड़ियों में से एक बताया है। वहीं भारत के महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने गायकवाड़ को लेकर मैच शुरू होने से पहले ही भविष्यवाणी कर दी थी। सचिन ने कहा था कि गायकवाड लंबी पारी के लिए बना हैं।

Wasn't selected when I appeared for first selection trials: Sachin Tendulkar | Cricket News - Times of India

चेन्नई और कोलकाता के बीच हुए मुकाबले से पहले सचिन ने कहा, मैंने उनका ज्यादा खेल नहीं देखा है। लेकिन मैंने जो देखा है वो ये है कि वह एक शानदार बल्लेबाज है। उन्होंने बेहतरीन क्रिकेट शॉट्स खेले और सुधार किया है।

I Have Backed Myself: Ruturaj Gaikwad On Turning Around His Fortunes With Consecutive 50s

जब कोई बल्लेबाज सही क्रिकेट शॉट्स खेलना शुरू करता है, गेंद को कवर या मिड-विकेट के ऊपर से मारता या सीधे गेंदबाज के सिर के ऊपर से खेलता है। तो समझा जाता है कि वो बल्लेबाज लंबी पारी खेलने के लिए बना है।

सचिन ने आगे कहा, मुझे लग रहा है कि आज के मैच में वह फिर से पारी की शुरुआत करेंगे क्योंकि उनकी तकनीक और मानसिकता कमाल की है। धोनी उनपर भरोसा जरूर करेगा।

Load More In खेल
Comments are closed.