Home mumbai Ravi Dubey ने Nia Sharma के साथ किया ‘सिजलिंग डांस’, वाइफ Sargun Mehta ने किया ऐसा कमेंट कि…

Ravi Dubey ने Nia Sharma के साथ किया ‘सिजलिंग डांस’, वाइफ Sargun Mehta ने किया ऐसा कमेंट कि…

14 second read
0
12

रिपोर्ट- पल्लवी त्रिपाठी

मुंबई : जानी-मानी एक्ट्रेस निया शर्मा को एशिया की तीसरी सेक्सीएस्ट वुमेन के तौर पर जाना जाता है । ऐसे में निया के साथ कोई अगर सिजलिंग डांस करें और उसकी पत्नी का इस पर रिएक्शन न आए, ऐसा हो नहीं सकता । कुछ ऐसा ही हुआ, जब मशहूर टीवी सीरीयल एक्टर रवि दुबे ने निया शर्मा के साथ डांस किया । दोनों के डांस वीडियो पर रवि दुबे की पत्नी और जानी-मानी एक्ट्रेस सरगुन मेहता का रिएक्शन आया है ।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

वीडियो में आप देख सकते हैं कि निया और रवि काफी सिजलिंग डांस करते नज़र आ रहे हैं । रवि दुबे ने जहां व्हाइट कैजुअल ड्रेस में दिख रहे हैं, जबकि निया ने ब्लैक शार्ट ड्रेस स्टाइल किया हुआ है । निया ब्लैक ड्रेस में काफी सेक्सी और बोल्ड लुक दे रही हैं ।

बता दें कि ये वीडियो निया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है । जो देखते ही देखते वायरल हो गयी । सोशल मीडिया यूजर्स इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं । साथ ही इस वीडियो पर तरह-तरह की प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं ।

वीडियो पर रवि दुबे की पत्नी सरगुन मेहता ने भी कमेंट किया है । उन्होंने लिखा- ‘200 टेक करवाए होंगे इसके ।’ जिसका जवाब देते हुए रवि दुबे लिखते है- ‘कल पता चला एक रील के लिए कितना पसीना बहना पड़ता है ।’ वहीं एक यूजर ने सरगुन के कमेंट पर लिखा है- इसकी वाइफ को जलन नहीं होती?

आपको बताते चलें कि निया शर्मा और रवि दुबे ने सीरियल ‘जमाई राजा’ में साथ काम किया हैं । जिसमें दोनों की जोड़ी को खूब पसंद किया गया था । इसके अलावा वो ‘जमाई राजा 2.0’ में भी दोनों साथ नज़र आ चुके है । जिसमें दोनों की जबरदस्त केमिस्ट्री दिखाई दी थी ।

बता दें कि रवि की वाइफ सरगुन भी निया की अच्छी दोस्त हैं । निया शर्मा से हाल ही में एक इंटरव्यू में पूछा गया था कि उनकी नजर में बेस्ट किसर कौन है? इस पर उन्होंने रवि दुबे का नाम लिया था। उनका ये स्टेटमेंट काफी चर्चा में रहा था । वहीं, एक इंटरव्यू में रवि और सरगुन ने कहना था कि निया के इस जवाब से वे भी दंग रह गए थे।

Load More In mumbai
Comments are closed.