Home उत्तर प्रदेश रामगोपाल यादव ने बीजेपी पर बोला बड़ा हमला, कहा- देश को बर्बाद करना चाहती है BJP…

रामगोपाल यादव ने बीजेपी पर बोला बड़ा हमला, कहा- देश को बर्बाद करना चाहती है BJP…

0 second read
0
6

रिपोर्ट: मोहम्मद आबिद

मैनपुरी: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव रामगोपाल यादव ने एक निजी कार्यक्रम में शिरकत की और इस दौरान उन्होंने देश और प्रदेश की बीजेपी सरकार पर निशाना साधा और नए कृषि कानूनों को लेकर बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा की भारतीय जनता पार्टी लोकतांत्रित मर्यादाओं को भंग कर रही है। केंद्र सरकार कृषि कानून बनाकर लोकतांत्रिक मूल्यों की हत्या कर रही है।

बता दें की रामगोपाल यादव मैनपुरी के किशनी में एक निजी कार्यक्रम में शामिल होने के बाद उन्होंने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि सपा किसानों के साथ खड़ी है, बीजेपी राज्य में देश से लोकतंत्र खत्म हो जाएगा,सपाइयों पर झूठे मुकदमे लिखे जा रहे।

रामगोपाल यादव ने आगामी पंचायत को लेकर बयान दिया और कहा की आने वाले समय में समाजावादी पार्टी दमदारी से चुनाव लड़ेगी और शिवपाल यादव की पार्टी प्रसपा के बारे में चुप्पी साध गए और कहा की उनके प्रत्याशी अपनी जमानत भी नहीं बचा पाए जिससे साफ तौर पर कहा की जो अपनी जमानत भी नहीं बचा पाएगा उसे कैसे चुनावों में उतारा जाएगा।

रामगोपाल यादव ने कहा कि पंचायत चुनाव में किसी पार्टी के लिए सिंबल देना मुश्किल है। क्योंकि चुनाव की घोषणा के दस दिनों के अंदर बैलेट पेपर छपना मुश्किल है। चुनाव में लाखों बैलेट पेपर चाहिए होते हैं और इसे चुनाव आयोग पहले ही प्रिंट करा लेता है।

उन्होंने कहा कि राममंदिर निर्माण के लिए चंदा करने के लिए मंदिर कमेटी के प्रमुख नृपेंद्र मिश्रा ने किसी को अधिकृत नहीं किया है, फिर चंदा कौन कर रहा है? इसकी जांच होनी चाहिए। राममंदिर बनने की घोषणा होने के बाद भाजपा के पास कोई मुद्दा ही नहीं बचा है। और अबसे पहले भी चंदा जुटाया गया है लेकिन वो जुटाया गया चंदा कहां है किसी को कुछ भी नहीं पता है।

Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.